Breaking News

काजोल के पिता इस वजह से मर्सिडीज रखना चाहते थे अपनी बेटी का नाम, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

इसकी वजह यह थी कि काजोल के पिता को यह नाम पसंद था। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब स्क्रीन पर सर काजोल के नाम का ही बोल-बाला चलता था। काजोल ने इसी इंटरव्यू में बताया था कि उनकी मां तनुजा काफी स्ट्रिक्ट थीं और उन्हें बैडमिंटन रैकेट और तस्तरियों से मारती थी। जब तनुजा और शोमू मुखर्जी का तलाक हुआ तब काजोल काफी छोटी थीं।

सोशल मीडिया पर काजोल का एक पुराने इंटरव्यू का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसमे एक्ट्रेस अपने नाम को लेकर एक बड़ा खुलासा करती हुई नजर आ रही हैं।जहां इंटरव्यू में काजोल ये बताती हैं की, “मेरे पापा मेरा नाम मर्सिडीज रखना चाहते थे।शोमू की मौत 2008 में कार्डिएक अरेस्ट से हुई थी।

काजोल ने बताया था, मुझे प्यार मिला था लेकिन बिगाड़ा नहीं गया था। मेरी मां काफी स्ट्रिक्ट रही हैं, इसलिए मुझे बैडमिंटन रैकेट्स और डिशेज से पीटा जाता था। कई चीजें मुझ पर फेंकी जाती थीं। वर्क फ्रंट पर बात करें तो काजोल को लास्ट टाइम नेटफ्लिक्स की फिल्म त्रिभंगा में देखा गया था। फिलहाल वह रेवती की फिल्म सलाम वेंकी में काम कर रही हैं। साल 2008 में शोमू मुखर्जी ने दुन‍िया को अलव‍िदा कह दिया। वजह रही कार्डियक अरेस्ट। साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया की उनकी मां बच्चों को लेकर काफी स्ट्रिक्ट थीं।

About News Room lko

Check Also

जब पब्लिक प्लेस में Ankita Lokhande के लिए मुसीबत बनी डीप नेक ड्रेस, हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे  इन दिनों ...