Breaking News

कंगना ने अपनी शादी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा, कहा :’प्लानिंग कर रही हूं लेकिन…’

बॉलीवुड डीवा कंगना रनौत ने फैन्स के दिल में अपनी एक खास जगह बनाई है। सभी उनकी एक्टिंग के मुरीद हैं। एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने अपने फैन्स से इंस्टाग्राम पर लाइव जाकर बातचीत की, जिसमें उन्होंने फैन्स द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दिया। और सबसे अच्छी बात यह थी कि फैन्स के साथ उन्होंने अपनी शादी को लेकर भी डिस्कशन किया।

जी हां, आपने एकदम सही पढ़ा। एक फैन ने उनसे पूछा कि मैम आपका शादी को लेकर क्या प्लान है। इसके जवाब में कंगना रनौत ने कहा कि अभी मैं इसके बारे में नहीं सोच रही हूं। और न ही प्लानिंग कर रही हूं। हालांकि, मेरे भाई की जल्द ही शादी होने वाली है।

इसके बाद एक फैन ने उनसे उनकी बायोपिक बनने के बारे में सवाल किया। कंगना ने कहा कि मुझे अभी अपनी जिंदगी में बहुत कुछ करना है। तब जाकर मैं अपनी बायोपिक को फैन्स के सामने पेश करना चाहूंगी।

कंगना ने अपने करियर में आगे की प्लानिंग को लेकर भी बातचीत की। उन्होंने बताया कि वह ‘तनु वेड्स मनु’ के तीसरे सीक्वल के लिए तैयारियां कर रही हैं। लेकिन, मामला अभी स्क्रिप्ट पर अटका है। इस प्रोजेक्ट के लिए खास तैयारियां की जा रही हैं।

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...