Breaking News

कैटरीना कैफ की राह पर छोटी बहन इसाबेल, बॉलीवुड में पांव जमाने के लिए कर रही हैं ये काम

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)आज बॉलीवुड की बड़ी सितारा हैं. एक्ट्रेस ने अपने अब तक के करियर में एक से एक नायाब फिल्मों में काम किया था. कैटरीना ने तीनों खानों के अलावा हर एक बड़े एक्टर के साथ काम किया है. कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ भी अब बॉलीवुड में एंट्री मार चुकी हैं. वह भी बहन की तरह से ही काफी सुंदर हैं. अब इसाबेल बहन की तरह से बॉलीवुड में जमे रहने के लिए हर एक कोशिश में पूरी तरह से जुट गई हैं.

इसाबेल कैफ (Isabel kaif) ने टाइम टू डांस से सिनेमा में एंट्री मारी है. फिल्म में उनके साथ सूरज पंचोली नजर आए. फिल्म डांस पर आधारित है. ऐसे में अब इसाबेल सबसे ज्यादा मेहनत हिंदी भाषा सीखने में कर रही हैं.

बहन कैटरीना की राह पर इसाबेल

जब कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में एंट्री की थी तो उनकी हिंदी काफी खराब थी लगभग वह इस भाषा से अछूती थीं, ऐसे में हर किसी को लगता था कि उनका करियर ज्यादा दिनों कर नहीं चलेगा. हालांकि कैट ने सिनेमा में टिके रहने के लिए सबसे ज्यादा काम अपनी हिंदी पर ही किया है. आज कैट बहुत अच्छी हिंदी बोल और समझ लेती है.अब एक्ट्रेस की बहन भी यही कर रही हैं.

कैटरीना की बहन इसाबेल का कहना है कि मैं पिछले काफी समय से हिंदी पर काम कर रही हूं और सीख रही हूं. उन्होंने यह भी कहा, मैं अब हिन्दी को लेकर पहले से बेहतर महसूस कर रही हूं. मुझे लग रहा है कि मैंने हिन्दी सीखने का जो टारगेट लिया है उसको मैं जल्द से जल्द पूरा कर लूंगी.

इतना ही नहीं इसाबेल का कहना है कि वह अपनी बहन कैटरीना की मदद से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख रही हैं. बॉलीवुड में मेरी एंट्री का पूरा श्रेय मेरी बहन कैटरीना कैफ को ही जाता है. कैटरीना का हाथ बताते हुए एक्टर्स ने कहा है कि मेरी बहन ने बाहर से आकर इंडस्ट्री में र अपनी एक अलग पहचान बनाई है.़

लोगों के साथ उनके रिश्ते भी काफी अच्छे हैं. आज मैं जिस मुकाम पर हूं और आगे भी जहां होऊंगी वो सब मेरी बहन के कारण से है. बता दें इसाबेल ने सूरज पंचोली के अपोजिट फिल्म टाइम टू डांस फिल्म से अपना डेब्यू किया है. जब कैटरीना कैफ टाइगर 3 में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही कैटरीना और विक्की कौशल के लिंकअप की भी खबरें खूब आ रही हैं.

About Ankit Singh

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...