Breaking News

केजरीवाल ने उपराज्यपाल पर साधा निशाना कहा- राजनीति छोड़कर कानून व्यवस्था पर ध्यान दीजिए

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को उपराज्यपाल वीके सक्सेना से राजनीति छोड़कर दिल्ली में कानून व्यवस्था की स्थिति पर ध्यान देने की अपील की। दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को एक कार द्वारा घसीटे जाने के बाद केजरीवाल ने उपराज्यपाल पर निशाना साधा है।

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में कानून और व्यवस्था की स्थिति का क्या हुआ? गुंडों का हौसला इतना बढ़ गया है कि महिला आयोग की अध्यक्ष भी सुरक्षित नहीं है। एलजी साहब से गुजारिश है कि कुछ दिनों के लिए राजनीति छोड़कर कानून व्यवस्था पर ध्यान दें। हम उनका पूरा सहयोग करेंगे।

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि LG साहब, आपका काम दिल्ली की क़ानून व्यवस्था, दिल्ली पुलिस और DDA संभालना है। हमारा काम दिल्ली के अन्य सभी विषयों पर काम करना है। आप अपना काम कीजिए, हमें अपना काम करने दीजिए। तभी तो व्यवस्था चलेगी। आप अपने काम छोड़कर रोज़ हमारे काम में दखल देंगे तो व्यवस्था कैसे चलेगी?

बता दें कि स्वाति मालीवाल से गुरुवार तड़के करीब 3 बजे एक कार सवार ने अभद्रता की थी। इस दौरान स्वाति मालीवाल का हाथ कार की खिड़की में फंस गया था जिसके बाद नशे में धुत ड्राइवर ने करीब 10-15 मीटर तक उन्हें घसीटा था।

दिल्ली महिला आयोग (DCW) की प्रमुख स्वाति मालीवाल के साथ अभद्रता करने और उन्हें घसीटने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किए गए हरीश चंद्र को दिल्ली की एक अदालत में पेश किया जहां से कोर्ट ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

कंझावला हत्याकांड का जिक्र करते हुए स्वाति मालीवाल ने कहा कि उनका भी अंजलि जैसा ही हश्र होता, जिसकी 1 जनवरी को एक कार द्वारा कथित रूप से टक्कर मारने और घसीटने के बाद मौत हो गई थी। उन्होंने कहा कि वह भाग्यशाली थीं कि वह बाल-बाल बच गईं।

About News Room lko

Check Also

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ : ‘सनातन भारत का राष्ट्रीय धर्म है’ कांग्रेस नेता ने किया पलटवार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार ...