Breaking News

केशव प्रसाद मौर्य ने कसा कांग्रेस पर तंज़ कहा-“वो दिन भी आएगा जब कांग्रेस में सिर्फ राहुल…”

कांग्रेस लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में व्यस्त है।  कांग्रेस में लगातार बड़े और दिग्गज नेतां जाना एक बड़़ी समस्या बन रही है।वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद के सभी पदों से इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।उन्होंने  कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता सहित अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया।

 कपिल सिब्बल के बाद अब वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद के कांग्रेस से इस्तीफा देने पर सब अवाक हैं। गुलाम नबी आजाद ने पार्टी में तैनात सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है।गुलाम नबी आजाद के कांग्रेस छोड़ने पर यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कुछ समय बाद वो दिन भी आएगा जब कांग्रेस में सिर्फ राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी ही रह जाएंगे।
उन्होंने कहा कि अब तक बहुत सारे लोग कांग्रेस छोड़ चुके हैं।उन्होंने पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके व्यवहार को बचकाना कहा। उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल वरिष्ठ नेताओं से सलाह नहीं लेते हैं और पार्टी के ज्यादातर फैसले गार्ड व पीए लेते हैं।
गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे के बाद यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पर तंज कसा। डप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य कहाकि, कुछ समय बाद वो दिन भी आएगा जब कांग्रेस में सिर्फ राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी ही रह जाएंगे।

 

About News Room lko

Check Also

अखिलेश-डिंपल दोनों ने उपचुनाव से शुरू की सियासी पारी, पति-पत्नी के नाम है अनोखा रिकॉर्ड

कन्नौज: अब तक 16 बार लोकसभा चुनाव की गवाह रही इत्रनगरी दो बार उपचुनाव की ...