Breaking News

नियमों का उलंघन करने पर होगी वैधानिक कार्यवाही: सुनील कुमार वर्मा

औरैया। सड़क सुरक्षा समिति की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें जिलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा, पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम, अपर जिलाधिकारी, उप जिलाधिकारी, परिवहन विभाग के अधिकारी, एनएचएआई के अधिकारी तथा अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

इस सभा का मुख्य उद्देश्य सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाना है। इसमें सभी प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा अपने विचार रखे गए, जिसमें नेशनल हाईवे पर बने अवैध होटलों पर कार्रवाई तथा तथा सड़कों पर साइन बोर्ड रिफ्लेक्टर सर्विस रोड दुरस्त करने का एनएचआई अधिकारियों को आदेश दिया तथा पुलिस अधीक्षक द्वारा सड़क दुर्घटना में किसी अपरिचित व्यक्ति द्वारा सहायता किए जाने पर उसे से पुरस्कृत करने तथा विद्यालयों में यातायात कार्यक्रमों आयोजन कराने के संबंध संबंध में आदेशित किया गया। पुलिस अधीक्षक ने ब्रेथ एनालाइजर द्वारा ड्राइवरों की चेकिंग के लिए आदेश दिया गया।

वहीं जिलाधिकारी ने डग्गामार वाहनों तथा बिना परमिट के ऐसे वाहन जो बाहर जनपद के हैं उन पर तत्काल कार्रवाई करने का आदेश दिया। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार से नियमों का उलंघन करते कोई भी पाया गया तो उसके साथ वैधानिक कार्यवाही की जायेंगी।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

कैसरगंज सीट पर अब भी सस्पेंस कायम, भाजपा के दो पैनलों में चार नामों पर हो रही चर्चा

कद्दावर, किलेबंदी और किरदार। अरसे तक जेहन में यही अल्फाज कैसरगंज की सियासत का खाका ...