Breaking News

श्रीलंका में कार रेसिंग इवेंट के दौरान बड़ा हादसा, कार ने दर्शकों को कुचला; सात की मौत, 23 घायल

श्रीलंका के उवा प्रांत में रविवार को एक मोटर कार रेसिंग कार्यक्रम के दौरान बड़ा हादसा हो गया। इस दौरान एक कार ने दर्शकों को कुचल दिया। दुर्घटना में एक बच्चे सहित कम से कम सात लोगों की मौत हो गई। इस दौरान 23 अन्य गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं।

यहूदी विरोधी विवाद को लेकर बढ़ा पुलिस प्रमुख मार्क राउली पर इस्तीफे का दबाव, ब्रेवरमैन ने भी की मांग

पुलिस के मुताबिक, दुर्घटना तब हुई, जब दियाथलावा के सेंट्रल हिल रिसॉर्ट में रेसिंग इवेंट आयोजित किया जा रहा था। इस दौरान इसमें हिस्सा लेने वाली एक बार ट्रैक से उतर गई और दर्शकों को कुचलते हुए आगे बढ़ गई। हादसे में सात लोगों की मौत हो गई और 23 अन्य घायल हो गए।

श्रीलंका में कार रेसिंग इवेंट के दौरान बड़ा हादसा, कार ने दर्शकों को कुचला; सात की मौत, 23 घायल

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में 23 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सात लोगों ने दम तोड़ दिया है। पुलिस प्रवक्ता निहाल थल्डुवा ने कहा कि मृतकों में एक आठ वर्षीय लड़का और चार ट्रैक सहायक शामिल हैं। कुल 23 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, पारंपरिक नए साल के उत्सव के तहत वार्षिक कार्यक्रम 2019 में ईस्टर रविवार के हमले के साथ रुक गया था। यहां आत्मघाती बम हमलों में 270 लोग मारे गए थे। रविवार को हमले की पांचवीं बरसी के साथ इसकी फिर से शुरुआत की गई, लेकिन सात मौतों की दुखद घटना के कारण इसे रोक दिया गया।

About News Desk (P)

Check Also

पर्यावरण संरक्षा जागरूकता के लिए बस्ती स्टेशन पर रेल कर्मियों ने बोर्ड एवं बैनर के माध्यम से यात्रियों को किया जागरूक

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में मिशन लाइफ के तहत पर्यावरण को अनुकूल करने हेतु ...