Breaking News

रेड गाउन में मलाइका अरोड़ा ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, कातिलाना अदाओं से धड़काया दिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक मलाइका फिटनेस, लुक्स और ड्रेसिंग सेंस के मामले में आज भी युवा एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती नजर आती हैं।मलाइका ने हाल ही में, एक स्ट्रैपलेस रेड गाउन में अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर धमाल मचा दिया है, यहां देखें उनकी ये फोटोज़।

मलाइका अरोड़ा ने इस गाउन में एक क्वीन की तरह पोज दिए और सबको अपना दीवाना बना दिया।मलाइका अरोड़ा ने इस खूबसूरत गाउन को एक स्टेटमेंट चोकर और ईयररिंग्स सेट के साथ पेयर किया। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए, मलाइका ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “एक शाही मामला।”

अक्सर अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में रहने वाली मलाइका अरोरा आज भी अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें अभिनेत्री का सिजलिंग अवतार में नजर आ रही हैं। लाल रंग के लॉन्ग स्ट्रैपलेस गाउन में मलाइका काफी ग्लैमरस लग रही हैं।

गले में एक्ट्रेस ने नेकलेस पहना हुआ है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।मलाइका इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। मलाइका की इन तस्वीरों को देख कर फैंस कायल हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

 

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...