Breaking News

मालविका मोहनन ने फैंस के दिलों पर गिराई बिजलियाँ, बॉडीकॉन ड्रेसेस में नजर आई एक्ट्रेस

मालविका मोहनन बॉलीवुड और दक्षिण में सबसे अच्छे कपड़े पहनने वाली हस्तियों में से एक हैं। बॉडीकॉन ड्रेसेस से लेकर एथनिक साड़ियों तक, दिवा किसी भी आउटफिट को ग्रेस के साथ खींच सकती है।एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

जिसमें वह फुल स्लीव ऑफ-शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।मालविका ने अपने आउटफिट को ट्रांसपेरेंट न्यूड हील्स के साथ मैच किया। उसने न्यूड मेकअप का विकल्प चुना और अपने लहराते निशानों को खुला रखा, जिससे वह स्टनिंग लुक दे रही थी।

अब जबकि वह दक्षिण में एक बड़ी स्टार के रूप में उभरी हैं, दिवा के पास निश्चित रूप से डिजाइनर और स्टाइलिस्ट हैं जो उन्हें ग्लैमरस और उनके सर्वश्रेष्ठ दिखने में मदद करते हैं।

उनके एक फैन ने लिखा, “फायर इन व्हाइट।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “आप शानदार लग रहे हैं!”।इससे पहले भी मालविका ने ब्लैक फिटेड लेदर पैंट्स और फ्यूरी टॉप और ब्लैक बूट्स में अपनी हॉटनेस से इंटरनेट पर आग लगा दी थी।

मालविका मोहनन का जन्म मलयाली माता-पिता से हुआ है, लेकिन उनका जन्म और पालन-पोषण मुंबई में हुआ था। और वह हमेशा से ही फैशन की दीवानी रही हैं। मालविका मोहनन ने 2013 की फिल्म ‘पट्टम पोल’ के जरिए फिल्मों में कदम रखा।

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...