Breaking News

लाखों की नकदी पर चोरो ने हाथ किया साफ

लखनऊ। राजधानी में भले ही पुलिस रात भर गश्त कर अपराध पर अंकुश लगाने के दावे करती हो लेकिन, चोर हर बार घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे जाते है। पुलिस की रात की गश्ती की पोल खोलते हुए बीती रात चोरों ने नाका थाना क्षेत्र में एक दुकान को निशाना बनाते हुए लाखों की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। जिसकी जानकारी लगते ही पीड़ित ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना कर जांच में जुट गई है।
बता दें कि पूरा मामला नाका थाना क्षेत्र का है जहां चैकी से चंद कदम की दूरी पर बैखोफ चोरों ने एक दुकान को अपना निशाना बनाया। चोरों ने पवन ट्रेडर्स पर 4 से 5 लाख की नगदी पर हांथ साफ कर दिया। बताते चलें कि घटनास्थल के पास मौजूद पानदरीबा चैकी इंचार्ज और रात को गश्त कर रही नाका पुलिस भी नदारद रही। जिसका पूरा फायदा उठाते हुए चोरों ने चैकी के सामने चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए।
देर रात चोरों ने नाका थाना क्षेत्र के पान दरीबा चैकी के सामने पवन ट्रेडर्स पर धावा बोलते हुए जमकर उत्पात मचाया। चोरों ने दुकान से लाखों की नगदी के साथ ही सीसीटीवी कैमरा डीवीआर लेकर फरार हो गए। चैकी के सामने हुई वारदात देख अंदाजा लगाया जा सकता की चोरों के हौसले कितने बुलंद हैं और उनके आगे पुलिस नतमस्तक नजर आ रही है।

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...