Breaking News

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही Mira Rajput की ये डायमंड रिंग, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। यहां वो अक्सर अपनी व अपने फैमिली की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जिन्हें फैंस का भी खूब प्यार मिलता है। हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) संग एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसे सोशल मीडिया पर दिल खोलकर प्यार दिया जा रहा है।

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट की जिसमें वो पति शाहिद के लिए खूब प्यार बरसाते दिख रही हैं. इस दौरान उनके हाथ में शादी की महंगी डायमंड रिंग भी दिखाई दी.

मीरा राजपूत ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शाहिद के साथ एक रोमांटिक पोज़ में ढेर सारा प्यार बरसाया है. इस फोटो में दोनों के चेहरे पर स्माइल है. मीरा अपने हाथ से कुछ इशारा कर रही है जिसमें उनकी डायमंड रिंग साफ देखी जा सकती है.

इस तस्वीर को शाहिद ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘प्यार और रोशनी के त्योहार दिवाली की आप सभी को शुभकामनाएं।’ तो अब देखते हैं वो खूबसूरत फोटो।

ये रिंग उनकी शादी की है, जो बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है. शाहिद के साथ फोटो शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, ‘तुम मेरे दिल की धड़कनें रोक देते हो. मिस यू सो मच..’ मीरा की इस पोस्ट पर फैंस का खूब रिस्पॉन्स मिल रहा है.

About News Room lko

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...