Breaking News

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता पहुंचीं काशी, बाबा विश्वनाथ को दिया अनंत-राधिका की शादी का निमंत्रण

देश के प्रमुख उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी व रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी सोमवार की शाम काशी पहुंचीं। उन्होंने बाबा विश्वनाथ का विधि-विधान से दर्शन-पूजन किया। नीता अंबानी ने अपने बेटे अनंत और बहू राधिका की शादी का निमंत्रण बाबा के चरणों में समर्पित कर आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान मंदिर परिसर में कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए थे।

नीता अंबानी सोमवार की शाम बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचीं। यहां से सड़क मार्ग से बाबा विश्वनाथ मंदिर जाने के लिए रवाना हुईं। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आज मैं अनंत और राधिका की शादी का निमंत्रण लेकर आई हूं, ताकि इसे भगवान को समर्पित कर सकूं…।नीता अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी के लिए बाबा विश्वनाथ से कामना कीं। इस दौरान वे बाबा विश्वनाथ से बेटे अनंत और बहू राधिका की शादी के लिए आशीर्वाद मांगा। नीता रामनगर में साड़ी व्यापारी विजय वर्मा के यहां भी जाएंगी।

गंगा आरती में भी शामिल होंगी नीता अंबानी
नीता अंबानी गंगा आरती में भी शामिल होंगी। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि बाबा का दर्शन- पूजन करने के बाद गंगा आरती करने जा रही हूं। इसे लेकर काफी एक्साइटेड हूं।

विश्वनाथ धाम से अंबानी परिवार का पुराना लगाव
बता दें कि अंबानी परिवार का काशी विश्वनाथ धाम से काफी लगाव रहा है। पूर्व में भी अंबानी परिवार के सदस्य बाबा बाबा विश्वनाथ का पूजन करने काशी पहुंचे थे। वहीं, अनिल अंबानी भी अपनी मां कोकिला बेन के साथ यहां उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं।

About News Desk (P)

Check Also

यूट्यूबर साक्षी मिश्रा ने ससुर समेत नौ लोगों पर दर्ज कराया मुकदमा, लगाए ये आरोप

बरेली:  बरेली की यूट्यूबर साक्षी मिश्रा ने अपने ससुर हरीश नायक पर एक और मुकदमा ...