Breaking News

INDIA पर परमाणु बम गिराने की बात पर मुशर्रफ ने पाकिस्तान को चेताया

दुबई। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति व सेवानिवृत्त सैन्य तानाशाह जनरल परवेज मुशर्रफ ने पाकिस्तान को चेताते हुए कहा कि भारत के साथ किसी भी परमाणु युद्ध की बात करना महज एक बकवास है। उन्होंने कहा,अगर पाकिस्तान भारत पर एक परमाणु बम से हमला करेगा तो भारत हम पर 20 बम गिरा कर हमें पूरी तरह नष्ट कर देगा।

दुबई में स्वनिर्वासित जीवन व्यतीत कर रहे मुशर्रफ

दुबई में स्वनिर्वासित जीवन व्यतीत कर रहे मुशर्रफ ने शुक्रवार की शाम एक सवाल के जवाब में कहा,”यह बहुत आसान नहीं है,ऐसी बातें मत करो। सेना की अपनी रणनीति होती है।”

50 बम के साथ हमला करने के लिए तैयार

एक समाचार पत्र की खबर के अनुसार मुशर्रफ ने परमाणु युद्ध की चर्चा को बकवास करार दिया। उन्होंने कहा,इसका एकमात्र समाधान यह है कि हमें सबसे पहले उन पर 50 परमाणु बम से हमला करना चाहिए ताकि वह हम पर 20 बम से हमला नहीं कर सके। आप क्या 50 बम के साथ हमला करने के लिए तैयार हैं। अखबार ने लिखा है कि मुशर्रफ ने पाक सेना को सलाह दी है कि भारत के किसी भी संभावित कदम के खिलाफ काम करने से पहले सेना एक योजना बनाकर तैयार करे।

पूर्व जनरल भगोड़ा घोषित

गौरतलब हो,पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की हत्या व लाल मस्जिद के मौलाना की हत्या के मामले में पूर्व जनरल भगोड़ा घोषित हैं। उनके खिलाफ 2007 में संविधान को निलंबित करने के मामले में देशद्रोह का भी मुकदमा दर्ज है। (एजेंसी)

About Samar Saleel

Check Also

अमेरिका ने 27 वर्षों के बाद उठाया बड़ा कदम, नस्ल और नस्ल आधारित वर्गीकरण के तरीके बदले

अमेरिका में 27 वर्षों में ऐसा पहली बार हो रहा है, जब अमेरिकी सरकार नस्ल ...