Breaking News

नागा चैतन्य ने ‘थंडेल’ को बताया प्रेरणादायक कहानी, किरदार तैयार करने में लगाए नौ महीने

दक्षिण भारतीय अभिनेता नागा चैतन्य अपनी आने वाली फिल्म ‘थंडेल’ की तैयारी में काफी व्यस्त हैं। वो लगातार इस फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। ‘थंडेल’ में नागा के साथ साई पल्लवी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म पर तेजी के साथ काम किया जा रहा है। इसी बीच, नागा चैतन्य ने फिल्म के बारे में कुछ बातें साझा की है।

‘थंडेल’ की कहानी प्रेरणादायक है
हाल ही में, मीडिया से बातचीत करते हुए नागा ने कहा कि ‘थंडेल’ की कहानी प्रेरणादायक है। उन्होंने इसे अपने अब तक के करियर की सबसे बड़ी फिल्म भी करार दिया। नागा ने कहा कि विजुअल फिल्मों में दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने की क्षमता होती हैं और इसीलिए इनका निर्माण सही तरीके से होना चाहिए।

किरदार तैयार करने में लगे नौ महीने
‘थंडेल’ की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। इसका निर्देशन चंदू मोंदेती कर रहे हैं। नागा ने बताया कि उन्होंने अपने किरदार को तैयार करने में लगभग नौ महीने काम किया था। बता दें कि गीता आर्ट्स द्वारा फिल्म का निर्माण किया जा रहा है, जिसे संगीतकार देवी श्री प्रसाद ने अपनी धुनों से सजाया है।

फिल्म में दिखेगी मछुआरों की कहानी
‘थंडेल’ की कहानी साल 2018 में हुई घटना पर आधारित है, जिसमें आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम के कुछ मछुआरे गलती से पाकिस्तान की सीमा में चले गए थे, जहां उन्हें हिरासत में ले लिया गया था। मालूम हो कि नागा चैतन्य ने खुद उन मछुआरों से मुलाकात की थी और उस परेशान कर देने वाली घटना को लेकर उनके अनुभव भी जाने थे।

About News Desk (P)

Check Also

प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर और प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ़ इंडिया के प्रेसिडेंट शिबाशीष सरकार ने ओटीटी एडिशन के साथ “टॉयफ़ा 2023” को किया रीलॉन्च

मुंबई। मिस्टर शिवाकुमार सुंदरम (सीईओ- पब्लिशिंग) और बेनेट, कोलमैन एंड कंपनी लिमिटेड के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर, ...