Breaking News

नगमा खान इन्फ्लुएंसर राइजिंग फिल्म निर्माता के रूप में सम्मानित

 मुंबई। नगमा खान एंटरटेनमेंट मार्केटिंग और फिल्मों के पीआर के क्षेत्र में सबसे सफल बॉलीवुड सेलिब्रिटी के रूप में सुर्खियों में रही हैं। गोल्डन टच वाली इस महिला द्वारा किए गए लगभग सभी प्रोजेक्ट फिल्मी दुनिया में सफल रहे हैं। अब तक कई पुरस्कारों से सम्मानित नगमा कहती हैं, “मैं मिड-डे तक मुझ पर बरसी इन्फ्लुएंसर राइजिंग फिल्म प्रोड्यूसर की इस मान्यता से अभिभूत हूं और मैं प्रतिज्ञा करती हूं कि हम जल्द ही दिलचस्प सामग्री लेकर आएंगे।”
“यह एक घटनापूर्ण 2 दशक रहा है कि मैंने इतने अंतराल में 200 से अधिक फिल्मों को संभाला है और बॉलीवुड फिल्म उद्योग के उतार-चढ़ाव का अनुभव किया है। रुझानों और आंदोलनों के संबंध में यह मेरे लिए सीखने की अवस्था रही है। मनोरंजन की दुनिया,” नगमा खान कहती हैं, जिन्होंने अब सामग्री निर्माता के रूप में अपनी प्रविष्टि की घोषणा की है।
    हाल ही में, आगामी फिल्म निर्माता नगमा खान को मुंबई के सहारा स्टार होटल में आयोजित मिड-डे इन्फ्लुएंसर पुरस्कारों में मोस्ट आइकॉनिक फिल्म निर्माता के रूप में सम्मानित किया गया था और डेन्यूब के रिजवान साजन, राजस्थान क्रिकेट के उपाध्यक्ष अमीन पठान द्वारा सम्मानित किया गया था। एसोसिएशन और अभिनेत्री राखी सावंत।
भूमि, आगामी 5 एपिसोडिक वेब शो नगमा खान द्वारा निर्मित है जो हसनैन हैदराबादवाला द्वारा निर्देशित है और जल्द ही एक शीर्ष ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने की उम्मीद है। नगमा, वारियर हंट सीज़न 1 की सह-निर्माता भी हैं, जो एक 6 एपिसोडिक शो है, जिसमें एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा निष्पादित किए जा रहे प्रारूप में राष्ट्रीय स्तर के लड़ाके प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। वॉरियर हंट 1 एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा। उनकी पिछली दो फिल्में, उनमें से एक डक एंड ड्रेक्स जो एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीमिंग हो रही है और ‘सिस्टम अपडेट’ दूसरी आगामी थ्रिलर है। -अनिल बेदाग़

About Samar Saleel

Check Also

फिल्म ‘ताली’ में ट्रांसजेंडर मिस्टर गौरी सावंत की भूमिका में नजर आएंगी Sushmita Sen, देखें एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें 1994 मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने अपनी आने ...