Breaking News

अब यूपी में इस दिन बड़ी संख्या में हथियार लेकर आतंक मचाएँगे प्रदर्शनकारी, ये है ख़ुफ़िया प्लान!

दिल्ली के उत्तर पूर्वी इलाके में बीते दिनों खूब हिंसा भड़की, लेकिन राहत की बात ये है कि अब हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं। पुलिस और प्रशासन आम जिंदगी को वापस पटरी पर लाने में जुटी हुई है। वहीं इस बीच यूपी के बिजनौर ऐसी खबरे हैं कि कुछ लोग हंगामा करने की कोशिश में जुटे हुए हैं। दिल्ली हिंसा को देखते हुए शुक्रवार की नमाज को लेकर उत्तर प्रदेश की खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट किया है। इसे देखते हुए सभी जिलों के अफसरों को चौकन्ना कर दिया गया है। संवेदनशील जिलों में विशेष सतर्कता बरती जा रही है। डीजीपी मुख्यालय ने पहले से ही शुक्रवार तक के लिए कई वरिष्ठ अधिकारियों को जिलों में कैंप करने को कहा है।

बिजनौर की छतों पर इकट्ठा मिले ईंट-पत्थर

बता दें कि नागरिकता संशोधन बिल को लेकर 20 दिसंबर को जुम्मे की नमाज के बाद जनपद बिजनौर के अलग-अलग क्षेत्रों में हिंसक प्रदर्शन के दौरान जहां सावर्जनिक और प्राइवेट संपत्तियों को उपद्रवियों द्वारा नुकसान पहुंचाया गया था। हिंसक प्रदर्शन में अनस और सुलेमान की गोली लगने से मौत हो गई थी। वहीं इस हिंसक प्रदर्शन में पुलिस सहित कई लोग घायल हुए थे।

बिजनौर में जुम्मे की नमाज को देखते हुए पुलिस प्रशासन द्वारा सहित क्षेत्र की चाहशीरी की जामा मस्जिद सहित अन्य क्षेत्रों की जामा मस्जिद पर पुलिस बल को लगाया गया है। उधर बुल्ला के चौराहे के पास पुलिस चेकिंग के दौरान कुछ मकानों की छतों पर इकट्ठा ईट को पुलिस ने हटा कर लोगों को सख्त हिदायत दी है।

About News Room lko

Check Also

पोस्टमार्टम में नहीं खोला जाएगा सिर, स्कैनर से होगा काम, इसी तकनीक से हुआ राजू श्रीवास्तव का पोस्टमार्टम

लखनऊ: केजीएमयू में ऐसी तैयारी चल रही है कि मॉर्च्यूरी में हर शव का सिर ...