Breaking News

नुवामा वैल्थ ने अपने एस्सेट अंडर एडवाईस (एयूए) को 5 गुना बढ़ाकर 2028 तक 2.5 लाख करोड़ तक ले जाने के महत्वाकांक्षी उद्देश्य की घोषणा की

मुंबई। एचएनआई और समृद्धों की वित्तीय जरूरतों को पूरा करने वाले नुवामा वैल्थ मैनेजमेंट की निजी वैल्थ शाखा, नुवामा वैल्थ (Nuwama Wealth) ने आज अपने एस्सेट अंडर एडवाईस (एयूए) को 5 गुना बढ़ाकर 2028 तक 2.5 लाख करोड़ रु. (30 बिलियन अमेरिकी डॉलर) तक ले जाने के महत्वाकांक्षी उद्देश्य की घोषणा की। यह ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता के एडवाईज़री एवं वैल्थ समाधान उपलब्ध कराने की इसकी बड़ी योजना के अनुरूप है।

मास्टर स्पेलर्स ने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी प्रेस इंडिया के साथ सहयोग की घोषणा की

नुवामा वैल्थ एक ही उत्पाद पर केंद्रित वितरण फ्रैंचाईज़ी से बढ़कर एक पूर्ण सुविधायुक्त वैल्थ मैनेजमेंट संस्थान में विकसित हो गया है। हाईब्रिड सर्विसिंग, मल्टी-प्रोडक्ट एवं सर्विसेज़, और कस्टमाईज़्ड सॉल्यूशंस के अपने मुख्य सिद्धांत के साथ ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान करते हुए इसने अपने अंशधारकों के लिए महत्वपूर्ण वैल्यू निर्माण किया है।

लता मंगेशकर को सरप्राइज देना चाहते थे बैजू मंगेशकर

नुवामा वैल्थ
पत्रकारों से बाते करते हुए नुवामा वैल्थ के अध्यक्ष एवं प्रमुख, राहुल जैन (Rahul Jain) ने कहा, ‘‘विश्व बैंक और सीएमआईई रिपोर्ट के अनुसार भारत इस दशक के अंत तक 10 ट्रिलियन अमेरिकी डॉलर की अर्थव्यवस्था बन जाएगा। इस वृद्धि को मुख्य बल उद्यमशीलता के ग्रोथ इंजन से मिलेगा, जो टियर 1 शहरों के बाहर देखने को मिल रहा है। इस सफर में नुवामा वैल्थ बिज़नेसेज़, प्रमोटर्स, और ग्राहकों को सही बुद्धिमत्ता और परिदृश्य प्रदान करेगा ताकि वो वैल्थ निर्माण की दृष्टि के साथ विकसित होते हुए अवसरों का लाभ उठा सकें।

16 अप्रैल 1853 : जानिए तब से अब तक कहां पहुंची हमारी रेलगाड़ी

भारत में हम टियर 2 और टियर 3 शहरों में साझेदारी करके अपने ग्राहकों के साथ विकास करेंगे, जो अपने व्यवसाय का विस्तार करते हुए बड़ी संख्या में रोजगार और वैल्थ का निर्माण करना शुरू करेंगे।’’ इसका उद्देश्य तीन मुख्य प्राथमिकताओं का क्रियान्वयन कर वृद्धि का सफर जारी रखना है।@अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया को वित्त वर्ष 2022-23 के लिए ईज़ 5.0 सुधार सूचकांक में दूसरा स्थान

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, भारत के सार्वजनिक क्षेत्र के अग्रणी बैंकों में से एक, को ...