Breaking News

10 फरवरी को प्राइम वीडियो शाहिद कपूर और विजय सेतुपति द्वारा अभिनीत राज और DK की बहुप्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर फ़र्ज़ी को रिलीज़ करेगा

बड़े स्तर पर नए साल की शुरुआत करते हुए, प्राइम वीडियो ने आज अपने, बहुप्रतीक्षित ओरिजिनल, फ़र्जी के प्रीमियर की घोषणा की, जो 10 फरवरी को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में किया जाएगा।

विवेक अग्निहोत्री की वैक्सीन वॉर में नजर आएंगे रियल वॉरियर्स, सोर्स से मिली जानकारी

फ़र्ज़ी, द फैमिली मैन, जैसी ब्लॉकबस्टर सीरीज़, के प्रशंसित निर्माताओं की अगली सीरीज़ है। राज और डीके के बैनर D2R फिल्म्स के तहत इसे बनाया गया है, इस स्टार-स्टडेड शो से बॉलीवुड के हार्टथ्रोब शाहिद कपूर और कॉलीवुड के सबसे पसंदीदा स्टार विजय सेतुपति अपना डिजिटल डेब्यू केरेंगे ।

सीरीज में राशी खन्ना, अत्यधिक कुशल केके मेनन, दिग्गज अभिनेता, अमोल पालेकर के साथ रेजिना कैसेंड्रा और भुवन अरोड़ा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। आठ एपिसोड में फैली, फ़र्ज़ी एक तेज़-तर्रार, तीव्र और अपनी तरह की एक अनोखी क्राइम थ्रिलर है, जिसमें निर्देशक जोड़ी का ट्रेडमार्क ह्यूमर है, जो अमीरों का पक्ष लेने वाली व्यवस्था को जीतने के लिए एक चतुर अंडरडॉग स्ट्रीट आर्टिस्ट की खोज के इर्द-गिर्द बनाया गया है। उसके और कानून प्रवर्तन के बीच एक रोमांचकारी चूहे-बिल्ली का खेल होता है जहाँ हारने पर कोई विकल्प नहीं है। राज और डीके के साथ, फर्जी को सीता आर मेनन और सुमन कुमार ने लिखा है।

अपर्णा पुरोहित, प्रमुख ओरिजिनल्स, प्राइम वीडियो इंडिया ने कहा*, “2023 के लिए इससे बेहतर शुरुआत नहीं हो सकती थी। फ़र्ज़ी एक ऊर्जा और जोश से भरा हुआ शो है, जो मध्यम वर्ग के परिवेश – उसके सपनों, आकांक्षाओं और चिंताओं में निहित है। शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की वजह से ये सुर्खियों में है, जिन्होंने इसमें अपना डिजिटल डेब्यू किया है, यह शो क्राइम थ्रिलर अंदाज़ में कहानी सुनाने की रूपरेखा को फिर से परिभाषित करेगा। राज और डीके द्वारा इसे सर्वोत्तम रूप से तैयार किया गया है, यह सीरीज इस महान जोड़ी के साथ हमारे सफल, लंबे समय से चले आ रहे सहयोग को और मजबूत करती है अखिल भारतीय अपील के साथ प्रतिभा का एक उदार विकल्प पेश करती है।

क्रिएटर जोड़ी राज और डीके ने कहा, “द फैमिली मैन के लिए प्राइम वीडियो के साथ बड़े पैमाने पर सफल सहयोग के बाद, हम अपनी अगली नई सीरीज के साथ वापसी करने के लिए रोमांचित हैं! यह हमारी पसंदीदा स्क्रिप्ट्स में से एक है, जिसे हमने बहुत उत्साह के साथ बनाया है और महामारी के उतार-चढ़ाव के दौरान शूट किया है। मूल रूप से इस सीरीज को बनाने में बहुत मेहनत की गई हैं। द फैमिली मैन के बाद, हमने खुद को चुनौती दी कि हम एक और रोमांचक और बेजोड़ चीज़ लेकर आयेंगे, हम सभी का इस सीरीज को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते,जो 10 फरवरी को प्राइम पर रिलीज होगी।”

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...