Breaking News

फरहान मिर्जा ने अपनी पत्नी पर लगाए ये सनखनीखेज आरोप, इंटरव्यू के दौरान बतया ये…

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना के पति फरहान मिर्जा ने कई दावे किए हैं और चाहत पर सनखनीखेज आरोप लगाए हैं। एक इंटरव्यू के दौरान फरहान ने बताया कि उनके और पत्नी के रिश्ते पिछले कुछ सालों से ठीक नहीं चल रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह केस अब अदालत में है। फरहान के अनुसार, चाहत अब इस कानूनी केस में समझौता करना चाहती हैं। वह उन पर लगाए गए सभी आरोप भी वापस लेने को तैयार हैं।

फरहान का दावा है कि चाहत समझौता इसलिए कहना चाहती हैं क्योंकि वह अभिनेता और मॉडल रिब्बू मेहरा को डेट कर रही हैं। अदालत की कार्यवाही के दौरान भी चाहत और उनके वकील ने अदालत के बाहर समझौते की बात कही है। मैंने अदालत में चाहत से पूछा कि वह समझौता क्यों करना चाहती हैं। क्या वह रिब्बू को डेट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने यह बात मान ली। चाहत ने इन आरोपों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। जबकि रिब्बू मेहरा का कहना है कि वह और चाहत सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

आपको बता दें कि साल 2018 में चाहत और उनके पति फरहान मिर्जा की शादी मुश्किल में पड़ गई थी। फरहान ने अदालत का दरवाजा खटखटाते हुए गुहार लगाई कि उन्हें पता ही नहीं की उनकी पत्नी चाहत और उनके बच्चे कहां हैं। उनकी पत्नी लापता हो गई हैं।

इसके बाद चाहत खन्ना सामने आईं और उन्होंने घर से जाने के कारण का खुलासा किया। चाहत खन्ना ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह यौन उत्पीड़न से गुजर रही थीं। वह मानसिक रूप से और पैसे को लेकर भी प्रताड़ित हैं।

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...