Breaking News

विश्व पर्यावरण दिवस पर नगर पंचायत कार्यालय में पर्यावरण संरक्षण की शपथ ली, वार्डों में पौधरोपण भी किया

• कोतवाली बिधूना में भी ली गयी पर्यावरण संरक्षण की शपथ

औरैया/बिधूना। विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर नगर पंचायत कार्यालय में अध्यक्ष एवं सभासदों व कोतवाली में पुलिस स्टाफ के द्वारा हाथ उठाकर पर्यावरण संरक्षण की शपथ ली गयी। शपथ के बाद नगर पंचायत अध्यक्ष ने नगर के कई वार्डों में जाकर पौधरोपण किया।

विश्व पर्यावरण दिवस पर नगर पंचायत कार्यालय में पर्यावरण संरक्षण की शपथ ली

कस्बे बिधूना में विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर कई जगह पर्यावरण संरक्षण की शपथ ली गयी। नगर पंचायत कार्यालय में पर्यावरण संरक्षण के लिए संजीदा अध्यक्ष आदर्श कुमार मिश्रा एवं सभासदों ने पर्यावरण संरक्षण की शपथ ली और इसके साथ ही लोगों को भी पर्यावरण संरक्षण को लेकर जागरूक किया गया, और सदस्यों के साथ वार्डो में जाकर पौधरोपण किया।

साइबर ठगों का आतंक : लोगों के खाते से गायब हो रहे रुपए, दहशत में लोग

नगर पंचायत अध्यक्ष आदर्श मिश्रा ने कहा कि हमें पौधे लगाने के लिए पर्यावरण दिवस का इंतजार नही करना चाहिए बल्कि यह नेक काम हर रोज करना चाहिए। क्योंकि इन पौधों से निकलने वाली आक्सीजन हम सब के लिए उपयोगी है, वहां मौजूद सभी लोगों ने पर्यावरण को हरा-भरा रखने का संकल्प लिया। पर्यावरण दिवस पर एक अन्य कार्यक्रम बिधूना कोतवाली में संपन्न हुआ जहाँ कोतवाली प्रभारी के साथ समस्त स्टाफ ने पर्यावरण संरक्षण की शपथ ली और पौधे लगाने की अपील की।

विश्व पर्यावरण दिवस पर नगर पंचायत कार्यालय में पर्यावरण संरक्षण की शपथ ली

इस अवसर पर नगर पंचायत कार्यालय में अभिषेक सेंगर गौरव, अशोक चौहान, भानु प्रताप सिंह, फुरकान खान रानू, सतेंद्र यादव टिंकू, सुशीला भदौरिया, नूरी बनो, मुनीश पोरवाल, जितेंद्र यादव, कल्पना सविता, जयंत शाक्य आदि सभासद और प्रतिनिधि मौजूद रहे।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...