Breaking News

लॉन्च से पहले लीक हो गई OnePlus 9 सीरीज़ की कीमत! इस तारीख को भारत मे होगा लांच

OnePlus 9 सीरीज़ भारत में 23 मार्च को लॉन्च होने के लिए तैयार है. फोन को लेकर काफी समय से अफवाहें चल रही हैं, और लॉन्चिंग से पहले वनप्लस 9 प्रो (OnePlus 9 Pro) और वनप्लस 9 (OnePlus 9) के रेंडर लीक हो गए हैं. लीक हुए रेंडर में फोन का दोनों फोन का फ्रंट और बैक डिज़ाइन देखा जा सकता है, साथ ही कलर ऑप्शन का भी पता चला है. हैसेलब्लैड (Hasselblad) के साथ साझेदारी के तहत आने वाले OnePlus 9 Pro के कैमरा मॉड्यूल को पहले ही ऑफशियल तौर पर देखा जा सकता है. इसके अलावा वनप्लस 9 सीरीज़ के लाइव और स्टेटिक वॉलपेपर भी कथित तौर लीक हुए हैं.

WinFuture की एक रिपोर्ट में वनप्लस 9 प्रो और वनप्लस 9 फोन के फ्रंट, बैक और साइड के आधिकारिक प्रतीत होने वाले रेंडर्स दिखाए गए हैं. साथ ही कलर के मामले में वनप्लस 9 प्रो को ब्लैग, ग्रीन और सिलवर कलर में देखा जा सकता है. इसके अलावा फोन के कैमरा मॉड्यूल में Hasselblad की ब्राडिंग भी मौजूद है. फोन की डिज़ाइन को देखें तो इसके मॉड्यूल में चार कैमरा सेंसर दिखाई दे रहा है. इसके अलावा फोन के साइड में नोटिफिकेशन स्लाइडर को भी देखा जा सकता है.

वनप्लस 9 प्रो पर के कैमरें की बात करें तो कंपनी के सीईओ पीट लाउ ने हाल ही में ट्वीट किया था कि OnePlus 9 सीरीज़ Sony IMX766 अल्ट्रा-वाइड सेंसर के साथ आएगा, जो एक ऑफिशियल पोस्ट वीबो पोस्ट के मुताबिक 50 मेगापिक्सल सेंसर का होगा. वहीं दूसरी तरफ OnePlus 9 फोन ब्लैक, ब्लू और पर्पल कलर में आ सकता है. इस फोन में भी Hasselblad ब्रैंडेड ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है. लीक हुई रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन में 6.5 इंच का फ्लैट डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसमें चारों साइड्स पर स्लिम बेजल्स होंगे.

इसके अलावा, मॉडल नंबर OnePlus LE2115 के साथ एक वनप्लस फोन को गीकबेंच लिस्टिंग में देखा गया है, जिसमें 12GB रैम और Snapdragon 888 चिपसेट शामिल है. Oxygen Updater की एक रिपोर्ट फोन के कई स्टेटिक और लाइव वॉलपेपर दिखाती है, जो कथित तौर पर OnePlus 9 सीरीज़ में मौजूद होंगे. खास बात ये है कि वेबसाइट पर इन्हें डाउनलोड करने के लिए लिंक भी दिया गया है.

इतनी हो सकती है कीमत

कई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि OnePlus 9 Pro में पावर के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है. साथ ही ये 30W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी आ सकती है. कीमत की बात करें तो वनप्लस 9 सीरीज के लाइट वेरियंट को 45 हज़ार की शुरुआती कीमत के साथ और Oneplus 9 को 55 हज़ार रुपये से ज्यादा की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि असल में किस कीमत में आएगा, इसे लेकर कोई बात नहीं कही गई है.

About Ankit Singh

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...