Breaking News

सिल्क की साड़ी से बनवाएं इस तरह के कपड़े, देखकर लोग करेंगे तारीफ

शायद ही कोई ऐसी महिला होगी, जिसे साड़ी पहनना पसंद नहीं होगा। हर उम्र की महिला और लड़कियों के पास साड़ी का बेहद ही शानदार कलेक्शन होता है। खासतौर पर अगर बात करें सिल्क और बनारसी साड़ी की तो ये साड़ियां तो हमेशा ही एवरग्रीन ही होती हैं। सिल्क और बनारसी साड़ी को हर तरह के कार्यक्रमों में पहना जा सकता है। इसे पहनकर लुक काफी एलिगेंट लगता है। ये साड़ियां ऐसी होती हैं, जो सालों साल खराब नहीं होतीं। ऐसे में हर समय इन्हें पहनना संभव नहीं है।

अगर आपके पास भी सिल्क और बनारसी साड़ियों का शानदार कलेक्शन है लेकिन आप इसे पहन कर बोर हो गई हैं, तो हम आपको इससे कुछ स्टाइलिश आउटफिट बनवाने के आइडिया देने जा रहे हैं। दरअसल, अभिनेत्री करिश्मा कपूर आए दिन सिल्क फैब्रिक से बने आउटफिट पहनती हैं, जिनके लुक्स हम आपको दिखाने जा रहे हैं। उनके लुक्स से टिप्स लेकर आप भी अपने लिए खास आउटफिट तैयार कर सकती हैं।

को-ऑर्ड सेट

आजकल लड़कियों को को-ऑर्ड सेट काफी पसंद आ रहे हैं। ये देखने में भी काफी क्लासी होते हैं। तो अगर आपके पास या आपके घर में किसी के पास खूबसूरत सी सिल्क की साड़ी है तो आप इस तरह का को-ऑर्ड सेट बनवा सकती हैं।

ड्रेस

अगर आप सिल्क की साड़ी से कुछ इंडो वेस्टर्न बनवाने का सोच रही हैं तो ये आपके लिए एक बेहतर विकल्प है। कढ़ाई वाली सिल्क की साड़ी से आप ऐसी ड्रेस बनवा सकती हैं।

अंगरखा सूट

इस तरह का अंगरखा सूट देखने में काफी खूबसूरत लगता है। सिल्क की साड़ी से आप ऐसा सूट बनवा सकती हैं। इसके साथ ही इसके मैचिंग का दुपट्टा और पायजामी भी जरूर बनवाएं।

अनारकली सूट

इस तरह का अनारकली सूट देखने में काफी क्लासी लगता है। डार्क रंग की सिल्क की साड़ी से आप ऐसा अनारकली सूट अपने लिए बनवा सकती हैं। इसे आप किसी कार्यक्रम में पहन सकती हैं।

प्लाजो-कुर्ता

अगर आप सिल्क की साड़ी से कुछ क्लासी सा बनवाने का सोच रही हैं तो ये एक बेहतर विकल्प है। सिल्क की साड़ी से कुर्ता बनवाकर आप उनके मैचिंग का प्लाजो बनवा सकती हैं।

About News Desk (P)

Check Also

सूरज की हानिकारक किरणों से बचने के लिए ब्लू लाइट स्किन ट्रीटमेंट भी जरूरी

आप सूरज की हानिकारक किरणों से बचने के लिए सब कुछ करती हैं, लेकिन क्या ...