Breaking News

दो दिवसीय यात्रा पर आज जापान पहुंचे पीएम मोदी, भारतीय समुदाय के लोगों ने किया गर्मजोशी से स्वागत लगे ‘मोदी-मोदी’ के नारे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्वाड समिट में हिस्सा लेने के लिए जापान की राजधानी टोक्यो पहुंच गए हैं।समूह के सदस्य देशों के बीच सहयोग को और मजबूत बनाने तथा हिंद-प्रशांत क्षेत्र से संबंधित घटनाक्रमों पर चर्चा करने पर केंद्रित है।

 जापान में भारतीय प्रवासियों ने प्रधानमंत्री का नारेबाजी और गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। प्रधानमंत्री आज 23 मई से शुरू हो रहे अपने 2 दिवसीय दौरे के हिस्से के रूप में क्वाड लीडर्स समिट में भाग लेंगे।

पीएम की एक झलक पाने के लिए भारतीय उमड़ पड़े। बच्चों के साथ पीएम मोदी ने खास मुलाकात की और उनसे बातें की। इस दौरान बच्चों द्वारा बनाए गए आकर्षक पोस्टर्स और पेंटिंग्स उन्होंने देखी और उन्हें सराहा। इस दौरान इन पेंटिंग्स पर आटोग्राफ भी दिए।

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ”टोक्यो पहुंच गया हूं। इस यात्रा के दौरान क्वाड शिखर सम्मेलन सहिस विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लूंगा, क्वाड नेताओं से मुलाकात करूंगा, जापान के शीर्ष उद्योगपतियों से संवाद करूंगा और जीवंत भारतीय समुदाय से मुखातिब होऊंगा।”

About News Room lko

Check Also

बड़ी खबर: तालिबान की सरकार ने 21 साल बाद खोद निकाली मुल्ला उमर की कार, जिसका अमेरिका से हैं कनेक्शन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें इंटरनेशनल :तालिबान के संस्थापक मुल्ला उमर की 21 ...