Breaking News

‘मोदी है तो मुमकिन है’ का नारा देने वाले पीएम ने देश की उम्मीदों पर पानी फेरा : लोकदल

लखनऊ। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने महंगाई पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि बहुरूपिया बयानों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हकीकत में बदल दिया है। देश का प्रधानमंत्री बनने से पहले मोदी कहते थे, “बहुत हुई पेट्रोल-डीजल की मार, अबकी बार मोदी सरकार।” लेकिन अब देश के इतिहास में पहली बार डीजल पेट्रोल की कीमत आसमान छू रहे हैं । देश भर में पेट्रोल डीजल की कीमतों ने अपने पुराने सारे रिकाॅर्ड ध्वस्त कर दिए हैं, सब कुछ भगवान भरोसे ही चल रहा है।

जिस तरह से देश के हर हिस्से में पेट्रोल डीजल की कीमतें बेतहाशा बढ़ रही है, वैसे में लगता ही नही कि इस देश में सरकार नाम की कोई चीज भी है। देश को पूरी तरह से बर्बाद करके दिखा दिया सब कुछ भगवान भरोसे ही चल रहा है। समर्थकों की नजर में पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के लिए सरकार जिम्मेवार नहीं है? यही नरेंद्र मोदी देश के सामने कहा करते थें, ‘बहुत हुई महंगाई की मार.. अबकी बार मोदी सरकार‘ अब तो देश में मोदी सरकार भी है और पिछले 7 साल सालों से हैं।

पिछले 1 वर्षों में पेट्रोल और डीजल की कीमतें 50 बार बढ़ाई गई। आम आदमी की कमर महंगाई से टूट चुकी है। जाहिर सी बात है कि जब डीजल और पेट्रोल की कीमतें बढ़ती हैं तो मालभाड़ा, किराया वगैरह सब कुछ बढ़ जाता है। सबसे ज़्यादा ध्यान देने वाली बात ये है कि, अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम बहुत कम हैं। बावजूद इसके देश में लगातार तेल कीमतों में बढ़ोतरी से केंद्र की मोदी सरकार पर सवाल गंभीर सवाल उठ रहे हैं जवाब दे प्रधानमंत्री लॉकडाउन में जब लोगों की नौकरियां चली गईं हैं तब मोदी महंगाई बढ़ा रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...