Breaking News

प्रभु श्री राम ब्रांड ने एक साल में लॉन्च किए 100 से अधिक प्रीमियम अगरबत्ती

नई दिल्ली। एक नया ब्रांड एफएमसीजी सेगमेंट में लॉन्च हुआ और सफलतापूर्वक अपना विस्तार कर रहा है। इस ब्रांड की उपलब्धि है कि अगस्त 2020 में लॉंन्च हुआ और आज के समय में इसके 100 से अधिक खुशबुओं मेंप्रीमियम उत्पादों की रेंज उपलब्ध है।प्रभु श्री राम अगरबत्ती की गुणवत्ता को देश के लोगों ने काफी पसंद किया। आज इस ब्रांड का नेटवर्क और उपलब्धता पूरे देश में है। इस ब्रांड के प्रीमियम उत्पादों का विस्तार लगातार जारी है।

आस्था से जुड़े इस उत्पाद के साथ ही ये ब्रांड एमएफसीजी सेगमेंट के लाईफस्टाइल श्रेणी में भी अपने कदम स्थापित करने के लिए प्रीमियम परफ्युम को लॉन्च किया है, लिसे काफी पसंद किया जा रहा है। आक्रामक मार्केटिंग रणनीति और प्रीमियम क्वालिटी उत्पाद का निर्माण कर कंपनी इस सेगमेंट में अपनी एक मजबूत पहचान बना ली है।

प्रभु श्री राम ब्र्रांड की सफलता से उत्साहित इसके सीएमडी एवं फाउंडर प्रशांत कुमार ने कहा, ‘‘हमने प्रभु श्री राम अगरबत्ती एवं धूप की गुणवत्ता पर ज्यादा जोर दिया। ग्राहकों को प्रीमियम क्वालिटी का उत्पाद उपलब्ध कराया जिससे उनको एक बेहतरीन उत्पाद किफायती दाम में मिला। ब्रांड की लोकप्रियता छोटे शहरों में भी दिखाई दे रही है। हम इस मांग को पूरा करने के लिए नई रणनीति पर काम कर रहे हैं।

प्रशांत कुमार ने कहा, अगरबत्ती उद्योग कोरोना काल में भी मुनाफे वाला उद्योग बन कर उभरा है। धूप एवं अगरबत्ती उद्योग सालाना 6 प्रतिशत की दर से विकास कर रहा है। वहीं सरकार द्वारा स्वदेशी अगरबत्ती उत्पादन को बढ़ावा देने के लिए इसमें उपयोग होने वाले कच्चे माल व उत्पादों पर आयात शुल्क को बढ़कार 10 प्रतिशत से 25 प्रतिशत कर दिया गया। यहां सरकार के प्रयासों का भी सकारात्मक असर भी देखने को मिला। वर्तमान में इस उद्योग का कुल कारोबार लगभग रु. 7500-8000 करोड़ रुपये का है।हम इस कारोबार में नये उत्पादों को लॉन्च कर अपनी हिस्सेदारी को और बढ़ाएंगे।

About Samar Saleel

Check Also

लंदन की टिफिन सर्विस में दिखी मुंबई के डब्बेवालों जैसी व्यवस्था, आनंद महिंद्रा ने साझा किया वीडियो

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में डब्बावाला काफी मशहूर है। लंबे समय से मुंबई के विभिन्न ...