Breaking News

Srinagar : टेरर फंडिंग केस में कारोबारी के घर छापेमारी

जम्‍मू और कश्‍मीर में टेरर फंडिंग मामले की जांच कर रही राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए ने मंगलवार को Srinagar श्रीनगर में छापेमारी की। जिसमें श्रीनगर के लाल बाजार स्थित कारोबारी फयाज अहमद के घर पर छापेमारी की। दोपहर तक जारी इस छापेमारी में एनआईए ने कारोबारी फयाज अहमद और उनके परिवार वालों से भी पूछताछ की है। जांच एजेंसी को फयाज अहमद के टेरर फंडिंग केस में शामिल होने का शक है।

Srinagar : इससे पहले दो अक्‍टूबर को..

बता दें इससे पहले दो अक्‍टूबर को टेरर फंडिंग मामले में एनआईए ने जम्‍मू-कश्‍मीर के कई स्‍थानों पर छापेमारी की थी। इनमें कश्‍मीर के व्‍यापारी एजाज अहमद हकाक के नौहट्टा स्थित घर और उनकी केमिस्‍ट की दुकान में भी छापेमारी की गई। बता दें कि एनआईए ने आतंकी हाफिज सईद की फलाह-ए-इंसानियत नाम की चेरीटेबल संस्था के जरिए देश में आतंकी गतिविधियों की साजिश का खुलासा किया था।

एनआईए की टीम ने यह छापेमारी पाकिस्तान और आतंकी हाफिज सईद से मिलने वाली टेरर फंडिंग की जांच के सिलसिले में की थी। एनआईए की यह टीम सुबह साढ़े सात बजे के करीब पुलिस बल के साथ कारोबारी एजाज अहमद हकाक में मकान पर पहुंची। वहां उनके मकान और उनकी केमिस्‍ट शॉप की तलाशी ली गई, साथ ही कुछ दस्‍तावेज चेक किए गए। एनआईए की टीम ने इस दौरान एजाज अहमद हकाक और उनके परिजनों से भी मुलाकात की।

About Samar Saleel

Check Also

क्या सुप्रिया श्रीनेत ने मारे गए नक्सलियों को बताया शहीद?, BJP ने लगाया कांग्रेस पर बड़ा आरोप

नई दिल्ली : चुनाव शुरू होने में अब कुछ ही घंटे शेष रह गए हैं। ऐसे ...