Breaking News

रणवीर सिंह और सिद्धांत चतुर्वेदी रितेश सिधवानी के काम का हिस्सा बनकर धन्य महसूस किया…

फिल्म गली बॉय और टीवी सीरीज़ “मेड इन हैवन” के शानदार रचनात्मक निर्देशक और निर्माता रितेश सिधवानी ने हाल ही में रणवीर सिंह और सिद्धांत चतुर्वेदी की एक हास्यास्पद तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वे झुककर और अपने हाथों को जोड़कर रितेश के सामने बैठे है जैसे एक मूर्ति के सामने हो।

रितेश निश्चित रूप से एक आदर्श और एक प्रेरणा है। अभिनेताओं ने सार्वजनिक रूप से अपना स्नेह प्रदर्शित किया और दिखाया कि वे उनके काम का हिस्सा बनने के लिए आभारी हैं। रितेश ने निश्चित रूप से अपना मार्ग प्रशस्त किया है और गली बॉय के साथ भारतीय फिल्म सिनेमा में सफलता का एक बड़ा रास्ता तय किया है। भारतीय सिनेमा के दर्शक निश्चित रूप से जानने के लिए बेहद उत्सुसक हैं कि रितेश के पास अगली बार उन्हें देने के लिए क्या है।

रितेश ने कैप्शन के साथ बेहद सुखद तस्वीर पोस्ट की “मेरे गली के दो अनमोल रतन को बेस्ट जोड़ी अवार्ड जीतने पर बधाई”। रचनात्मक निर्देशक और निर्माता ने यह महसूस किया कि उनकी फिल्म गली बॉय ने इस जोड़ी को पुरस्कार दिया। फिल्म के दोनों किरदारों ने निश्चित रूप से एक बहुत ही योग्य पुरस्कार के साथ खुद को जोड़ा है।

रितेश का शानदार प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट आगामी प्रोजेक्ट शर्माजी नमकीन के लिए मैकगफिन पिक्चर्स (हनी त्रेहान और अभिषेक चौबे) के साथ सहयोग करेगा, जिसका निर्देशन हितेश भाटिया, ऋषि कपूर और जूही चावला जैसे स्टार कलाकारों के साथ करेंगे।

https://www.instagram.com/p/B9tnw5RHhKZ/?igshid=sqfgt0yzgt91

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...