इनामी हत्या अभियुक्त गिरफ्तार, भेजा जेल

बछरावां/रायबरेली। दस माह पूर्व चूरूवा बॉर्डर पर हुई एक हत्या के इनामी अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गई घटनाक्रम के अनुसार 3 दिसंबर2019 को मैकू पुत्र सुखनंदन निवासी रुस्तम खेड़ा थाना निगोहा द्वारा यह सूचना दी गई थी एक अज्ञात व्यक्ति की लाश चरुआ बॉर्डर पर पड़ी हुई है संभवत उसे किसी अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर मार दी गई है।

कपड़े व अन्य सामान के आधार पर जब उसकी शिनाख्त कराई गई तो रुस्तम खेड़ा मजरे रामदास पुर थाना निगोहा निवासी अजय द्वारा अपने भाई कुलदीप उर्फ छोटू के रूप में की गई थाने में अजय ने बताया कि उसके भाई की मौत दुर्घटना में नहीं हुई बल्कि उसकी हत्या की गई है। लिखित तहरीर देकर उसने बताया की उसका भाई गांव की ही एक विवाहिता लड़की से प्रेम करता था। उसे लेकर लखनऊ चला गया था उसी लड़की से अंकित नामक युवक भी प्रेम करता था। उस लड़की को लेकर अंकित पुत्र योगेंद्र निवासी नदौली थाना निगोहा व मेरे भाई कुलदीप के साथ कहासुनी भी हो गई थी।

प्रार्थना पत्र में उसने यह भी बताया विगत 3 दिसंबर को अंकित मेरे भाई छोटू को मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गया था उसके बाद भाई का पता नहीं चला उसने आरोप लगाया कि मेरे भाई को अंकित तथा अखिलेश पुत्र उदल एवं लड़की के ससुर उदल निवासी लेसवा थाना लोनी कटरा वह लड़की के पिता राकेश पुत्र रामसेवक उर्फ लल्ला निवासी रुस्तम खेड़ा थाना निगोहा द्वारा हत्या कर दी गई। कार्यवाही भी की गई परंतु मुलजिम हाजिर नहीं हुए पुनः अदालत के आदेश से इन्हें फरारी मुलजिम घोषित करते हुए दोनो को 15 हजार का इनाम घोषित कर दिया।

Loading...

फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु प्रयास किए जाने लगे बछरावां पुलिस को सूचना प्राप्त हुई की राकेश पुत्र रामसेवक अमावा रेलवे क्रॉसिंग पर मौजूद है सूचना पाते ही थाना अध्यक्ष राकेश सिंह द्वारा उप निरीक्षक अनिल कुमार यादव तथा आरक्षी उदित राणा शंकर जटाशंकर के साथ लेकर छापा मारा गया वहां पर के इस इनामी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आदित्य ने बताया है अंकित कुलदीप को लेकर चरुआ बॉर्डर पर अपनी मोटरसाइकिल से आयाऔर उसने राकेश को भी बुला लिया दोनों लोगों ने मिलकर चौपड़ द्वारा पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी और चौपड़ को बड़ी नहर में फेंक दिया।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

विधायक के चित्र में कालिख पोतने से उंचाहार में गरमाई राजनीति

ऊँचाहार/रायबरेली। । क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर लगी क्षेत्रीय विधायक व सपा पदाधिकारियों की होर्डिंग को ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *