Breaking News

ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये तस्वीर , नजर आ रही कुछ बिल्डिंग

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर अपनी रिकवरी को लेकर एक पॉजिटिव पोस्ट शेयर की है। पंत ने एक पोस्ट डाली है, जिसमें कुछ बिल्डिंग नजर आ रही है और वह ताजी हवा में सांस लेते हुए नजर आ रहे हैं।

फैंस अपने चहेते खिलाड़ी के पोस्ट से खुश नजर आ रहे हैं। भारतीय टीम के लिए भी ये अच्छी खबर है क्योंकि पंत एक भयानक कार दुर्घटना से मेंटली भी रिकवर कर रहे हैं। हालांकि ये नहीं पता चल सका है कि ऋषभ पंत को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है या नहीं।

ऋषभ पंत ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”कभी नहीं पता था कि बस बाहर बैठने और ताजी हवा में सांस लेने से आप सौभाग्यशाली महसूस करेंगे।” पंत के चोटिल होने से भारतीय टीम को भारी नुकसान पहुंचा है। विकेटकीपर बल्लेबाज पंत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाएंगे और शायद वह इस पूरे साल क्रिकेट नहीं खेल सके।

गाड़ी पलटने के चंद सेकेंडों के बाद ही उसमें आग लग गई थी। जिसमें पंत बाल-बाल बचे थे और किसी तरह से कार से बाहर निकले थे। चोट लगने के बाद पंत का पहले रुड़की के निजी अस्पताल में इलाज कराया गया। इसके बाद देहरादून में कुछ दिन उपचार के बाद फिलहाल उनका उपचार मुंबई के अस्पताल में चल रहा है। मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उनके घुटने की सर्जरी भी हुई।

पंत ने पिछले महीने हादसे के बाद से सोशल मीडिया पर पहली पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने सर्जरी को लेकर अहम अपडेट दी थी। साथ ही बुरे वक्त में दुआएं करने और सपोर्ट करने के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया।

बता दें कि बांग्लादेश से टेस्ट सीरीज खेलने के बाद तीस दिसंबर को विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत दिल्ली से ढंडेरा रुड़की स्थित अपने घर कार से लौट रहे थे। क्रिकेटर ऋषभ की कार नारसन के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। दुर्घटना के बाद कार लोहे के डिवाइडर पर चढ़ गई और करीब 200 मीटर आगे जाकर पलट गई।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...