Breaking News

बार-बार एक ही गलती करने की वजह से SA सीरीज में खराब प्रदर्शन करते दिखे ऋषभ पंत, 10 पारियों में बनाए 20 से ज्यादा रन

भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका सीरीज में ऋषभ पंत की कप्तानी में भले ही शानदार वापसी करते हुए सीरीज को 2-2 से बराबरी पर ला दिया हो, लेकिन खुद पंत का प्रदर्शन अभी भी सवालों के घेरे में है।

मौजूदा सीरीज में वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ चारों मुकाबलों में ऑफ स्टंप के बाहर की गेंदों पर गैरजिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट हुए। पहले तीन मैचों में उन्हें कवर रीजन पर आउट होते देखा गया वहीं राजकोट टी20 में वह केशव महाराज की वाइड लाइन के बाहर जाती गेंद को शॉर्ट थर्डमैन की तरफ मारकर प्रिटोरियस के हाथों कैच आउट हुए।

शुक्रवार को चौथे मैच के बाद जब उनसे टॉस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मजेदार जवाब दिया. उन्होंने कहा कि पांचवें मैच में सीधे हाथ (दायां हाथ) से सिक्का उछालेंगे. बता दें कि पंत लेफ्टी हैं बाएं हाथ से सिक्का उछालते आए हैं. अब उन्होंने दाएं हाथ से सिक्का उछालने की बात कही है.

उनका एक ही तरह आउट होना यह दिखाता है कि कप्तानी मिलने के बाद भी वह बतौर बल्लेबाजी अभी भी परिपक्व नहीं हो पाए हैं। ऐसा सिर्फ इस सीरीज ही नहीं कई मौकों पर देखा गया है कि जब टीम को सबसे ज्यादा उनकी जरूरत होती है तो वह गैरजिम्मेदाराना शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा देते हैं।

About News Room lko

Check Also

SL vs AUS: श्रीलंका-ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच आज, देखें लाइव अपडेट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का पहला ...