Breaking News

IPL में एंट्री से पहले ही सचिन के बेटे अर्जुन पर बवाल, जानिए क्या है वजह

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2021) को लेकर तैयारियां शुरू गई है। 18 फरवरी को चेन्नई में नए सीजन के लिए नीलामी होगी। इस ऑक्शन में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों ने अपनी बेस प्राइज बीसीसीआई को बता दी है। इसके आधार पर अब उनकी बोली लगाई जाएगी। भारत के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी इस ऑक्शन में शामिल होंगे।

जैसे ही पता चला कि अर्जुन तेंदुलकर भी आईपीएल ऑक्शन में शामिल होंगे, तो लोगों सवाल खड़ कर दिए। इसके साथ सोशल मीडिया पर पर लोगों ने अर्जुन को ट्रोल कर दिया। लोगों ने किसान आंदोलन पर किए गए सचिन तेंदुंलकर के ट्वीट को भी लेकर उन पर निशाना साधा।

कई लोगों ने कहा कि सचिन ने काॅरपोरेट को खुश करने के लिए ट्विटर पर बयान दिया था। दरअसल सचिन ने किसान आंदोलन को लेकर विदेश हस्तियों के बयान पर ट्वीट कर कहा था कि बाहरी ताकतों को किसान आंदोलन में दखल अंदाजी नहीं करना चाहिए। भारतीयों के बारे में भारतीय ही सोचने में सक्षम हैं।

Loading...

कुछ खास नहीं रहा डेब्यू
ऑलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर ने 18 फरवरी को होने वाली नीलामी के लिए रजिस्ट्रेशन करवाया है। उन्होंने अपनी बेस प्राइस 20 लाख रुपये तय की है। आईपीएल की चैंपियन मुंबई इंडियंस के अर्जुन तेंदुलकर नेट बॉलर रहे हैं। इसके साथ ही अर्जुन ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मुंबई की तरफ से खेला। हालांकि अर्जुन का यह डेब्यू कुछ खास नहीं रहा, उन्होंने तीन ओवरों में 34 रन देकर एक विकेट हासिल किया।

कुछ लोगों को कहना है कि सचिन तेंदुलकर की वजह से अर्जुन तेंदुलकर आईपीएम 2021 में मौका दिया जा रहा है। इसलिए ही उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया था, ताकि उद्योगपति आईपीएल के लिए उनको खरीद सके।

800 से ज्यादा भारते खिलाड़ियों ने कराया रजिस्ट्रेशन
आईपीएल ऑक्शन के लिए भारत के 814 खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन कराया है। इसके अलावा 283 विदेशी खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन करवाया है। इनमें वेस्टइंडीज के 56, ऑस्ट्रेलिया के 42 और साउथ अफ्रीका के 38 खिलाड़ी शामिल हैं।

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

टीम इंडिया को बड़ा झटका, इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में नहीं खेलेंगे जसप्रीत बुमराह

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *