Breaking News

पत्रकार से बदसलूकी करने के मामले में आज अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश होंगे सलमान खान, ये हैं पूरा मामला

बॉलीवुड में अपनी दबंगई के लिए मशहूर होने वाले सलमान खान को आज यानी 5 अप्रैल को अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश होना था, हालांकि, उससे पहले ही सलमान खान हाई कोर्ट पहुँच चुके हैं।

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि सलमान खान पर एक पत्रकार  के साथ बदसलूकी का आरोप लगा है। जी हाँ और पत्रकार ने सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

हालाँकि अब मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश होने से पहले ही सलमान खान ने कोर्ट के समन के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर कर दी है। जी हाँ और अपनी याचिका में सलमान खान ने मामले की निपटारे की मांग की है।

जी दरअसल यह मामला साल 2019 का है जब पत्रकार अशोक पांडे ने सलमान खान के खिलाफ बदसलूकी की शिकायत दर्ज कराई थी। उस दौरान सलमान के खिलाफ आईपीसी की धारा 504 और 506 के तहज केस दर्ज किया गया। वहीं अशोक पांडे की शिकायत के अनुसार, यह घटना उस समय घटी जब 24 अप्रैल, 2019 में अभिनेता साइकिल चला रहे थे, और उनके साथ उनके दो बॉडीगार्ड भी थे।

उसके बाद उन्होंने उनके बॉडीगार्ड्स से सलमान का वीडियो बनाने की इजाजत ली थी, लेकिन अभिनेता ने इस पर बाद में आपत्ति जताई। वहीं अपनी शिकायत में उन्होंने ये आरोप लगाया है.

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...