Breaking News

23 सालों में इतनी बदल चुकी हैं सलमान की भांजी

1999 में आई हम साथ-साथ हैं एक फैमिली ड्रामा थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. एक बड़ी स्टार कास्ट के साथ रिलीज हुई इस फिल्म में सलमान खान से लेकर सैफ अली खान और तबू से लेकर करिश्मा कपूर तक थीं अब जाहिर सी बात है फिल्म परिवार पर आधारित थी तो नन्हें मुन्ने शरारती बच्चों के बिना फैमिली अधूरी ही होती है. लिहाजा फिल्म की कास्ट में 3 बच्चे भी थे जिनमें से एक थीं #जोया अफरोज जिनकी 23 साल के बाद आज पूरी कायापलट हो चुकी है.


बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर का आगाज करने वालीं जोया अफरोज 23 सालों में काफी बदल चुकी हैं वो जवान हो चुकी हैं और बेहद खूबसूरत भी. अब वो 28 सालों की हो चुकी हैं. उनके इंस्टाग्राम पर नजर डाले तो हसीना की खूबसूरत तस्वीरें वाकई दिल चुरा लेती हैं. इंडियन लुक से लेकर वेस्टर्न आउटफिट को बखूबी कैरी कर अपने स्टाइल में चार चांद लगाती हैं जोया. यकीन ना हो तो ये तस्वीरें देख लें.

इसे भी पढ़े –उपजा का प्रांतीय चुनाव संपन्न, शिव मनोहर अध्यक्ष, अनिल अग्रवाल महामंत्री, अनिल द्विवेदी कोषाध्यक्ष एवं लखनऊ के अनुपम चौहान बने मंत्री

वैसे आपको बता दें कि जोया अब मॉडलिंग की दुनिया का बड़ा नाम बन चुकी हैं. वो सुपर मॉडल है और 2021 मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब भी जीत चुकी हैं. यही वजह है कि स्टाइल में जोया बॉलीवुड एक्ट्रेस पर भी भारी दिखती हैं.

जोया अफरोज भले ही फिलहाल एक्टिंग की दुनिया से दूर हों लेकिन बतौर #चाइल्ड_आर्टिस्ट उन्होंने खूब काम किया. हम साथ-साथ हैं के अलावा वो मन और कुछ ना कहो जैसी फिल्म में दिखीं तो वहीं हम सात आठ हैं, सोन परी, जय माता दी जैसे टीवी शो का भी हिस्सा रहीं. मत्स्य कांड नाम की वेब सीरीज में भी जोया नजर आ चुकी हैं लेकिन अभी ना तो वो किसी फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस दिखीं और ना ही सपोर्टिंग रोल में.

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...