Breaking News

सपना चौधरी ने सिंगिंग से बिखेरा अपना जलवा, रिलीज हुआ ये नया गाना

अपने डांस मूव्स से सभी को अपना दीवाना बनाने वालीं सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह कभी अपने डांस वीडियोज तो कभी फोटोज शेयर कर सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

अब सपना चौधरी अपनी गायिकी से अपने फैन्स का दिल जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. सपना का नया गाना ‘खोट’ रिलीज हो चुका है. इस गाने में ऑडियंस को न सिर्फ इस एक्ट्रेस और डांसर के किलर डांस मूव्स देखने को मिलेंगे,  बल्कि साथ ही उनकी आवाज भी सुनने को मिलेगी.

सपना चौधरी का गाना ‘खोट’ आज ही रिलीज हुआ है. इस गाने को महज कुछ घंटों में ही 3 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. #सपना अपने डांस मूव्स और अपनी आवाज से अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. टी-सीरीज के लेबल तले बने इस गाने को सपना चौधरी के साथ अमन राज गिल ने आवाज दी है. इस गाने के बोल भी अमन राज गिल द्वारा ही लिखे गए हैं.

इस म्यूजिक वीडियो में सपना चौधरी, उनसे 7 साल छोटे मॉडल फैज अली के साथ रोमांस करते दिख रही हैं. सपना और फैज अली की केमिस्ट्री ऑडियंस को काफी पसंद आ रही है. ये गाना रिलीज होते साथ ही धूम मचा रहा है. इस गाने के वीडियो पर कमेंट करते हुए सपना के फैन्स ने म्यूजिक वीडियो में उनके लुक और उनकी आवाज की तारीफ की है. कई फैन्स तो इस गाने को सुपरहिट बता रहे हैं.

हाल ही में रिलीज हुए गाने ‘खोट’ से #सपना_चौधरी ने अपना सिंगिंग डेब्यू किया है. सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने का टीजर शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी. ये गाना सपना चौधरी के लिए जितना खास है उतना ही खास ये उनके फैन्स के लिए भी है. इस गाने में सपना ने उनके फैन्स को एंटरटेनमेंट का डबल डोज दिया है.

About News Room lko

Check Also

मंझा हुआ अभिनय और तीखे-तीखे बयान, यही है नसीरुद्दीन शाह की पहचान

दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। नसीर ऐसे अभिनेता ...