Breaking News

इन शादीशुदा एक्टर्स को अपने स्वयंवर में देखना चाहती हैं Sara Ali Khan, वायरल हुआ एक्ट्रेस का ये विडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी बखूबी जानी जाती हैं। इन दिनों सारा अपनी आने वाली फिल्म अतरंगी रे को लेकर काफी है और जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन भी कर रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस अपने को स्टार धुनष के साथ करण जौहर के शो ‘Koffee Shots With Karan’ में पहुंची।

फिल्म के एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) और सारा इसके प्रमोशन में खूब जोर- शोर से लगे हुए है. इस बीच एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस औऱ धनुष, करण जौहर के शो ‘कॉफी शॉट्स विद करण में नजर आने वाले है.

इस दौरान सारा ने करण संग मिलकर काफी मस्ती और मजाक किया ।  इस दौरान करण ने सारा से उनकी शादी से जुड़ा सवाल भी किया । तो वहीं एक्ट्रेस ने अपने स्वयंवर को लेकर कुछ बातें कही, जिसे सुनकर कई शादीशुदा एक्टर्स की वाइफ एलर्ट हो सकती हैं ।

करण जौहर के शो कॉफी शॉट्स विद करण का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सारा अली खान और धनुष नजर आ रहे हैं. करण दोनों से कई मजेदार सवाल पूछते दिख रहे है और दोनों इसका जवाब भी दे रहे है. करण, सारा से पूछते ‘आप अपने स्वयंवर में किन चार एक्टर्स को देखना चाहती हैं?’ इसके जवाब में एक्ट्रेस कहती है, ‘रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा, विक्की कौशल और वरुण धवन.’

 

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...