Breaking News

Samaj ke Sipahi के रूप में सौरभ श्रीवास्तव को सम्मानित किया गया

लखनऊ। आज बौद्ध शोध संस्थान में सूर्या इवेंट्स एंड फ़िल्म ऑर्गनाइजेशन द्वारा जश्न ए एवार्ड कार्यक्रम आयोजित किया किया गया जिसका शीर्षक “समाज के सिपाही“ Samaj ke Sipahi रखा गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्रालय उत्तर प्रदेश सरकार के चेयरमैन रिमोट सेंसिंग एप्लीकेशन सेंटर उत्तर प्रदेश के सुधाकर त्रिपाठी रहे उन्होंने कार्यक्रम का उद्घाटन दीप प्रज्वलित करके किया और कहा कि आज 14 फरवरी हैलोग वैलेंटाइन डे मना रहे होंगे लेकिन सूर्या इवेंट एंड फिल्म अर्गनाइज़ेशन लखनऊ ने आज हम सभी के अंदर देश भक्ति जागृत कर रही है और समाज के सिपाही के रूप में गेस्ट आफ आनर के रूप में सम्मानित कर रही है।

Samaj ke Sipahi कार्यक्रम के

समाज के सिपाही Samaj ke Sipahi कार्यक्रम के निदेशक नीलोफर खान ने बताया कि कार्यक्रम का उद्देश केवल इतना ही है कि समाज में बहुत से ऐसे लोग हैं जो बिना पैसे के समाज की सेवा करते हैं और हर व्यक्ति कोई ना कोई सामाजिक संस्था से जुड़ा हुआ है चाहे भावनाओं से चाहे आर्थिक रूप से और आज के कार्यक्रम को आयोजित करने का सूर्या इवेंट एवं फिल्म अर्गनाइजेसन लखनऊ का एक ही उद्देश्य था कि समाज में जो लोग काम कर रहे हैं ।

अपने उद्देश्यों को पूरा कर रहे हैं कोई गरीब को कंबल दे रहा है कोई भूखे को खाना दे रहा है तमाम ऐसी संस्थाएं हैं जो जानवरों का भी पालन पोषण करती हैं और यही कारण है कि आज का कार्यक्रम का नाम उन सभी समाज में काम करने वालों को समाज के सिपाही के नाम से सम्मानित करने का फैसला हमारे सूर्या कंपनी एवं फिल्मऑर्गनाइजेशन ने लिया।

सामाजिक सेवा संगठनों में कार्य

कार्यक्रम में लखनऊ से तमाम एनजीओ कार्यकर्ता ,सेलिब्रिटी एवं स्वयं संस्था चलाने वाले सेलिब्रिटी ,मीडिया कर्मी ,फिल्म इंडस्ट्री ,समाज सेवी, व्यापारी को भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के निदेशक ने नीलोफर खान ने कहा कि इस कार्यक्रम में गोण्डा जिले से आये हुए सौरभ श्रीवास्तव पत्रकार जो तमाम सामाजिक सेवा संगठनों में कार्य करते हैं एवं अपना बहुमूल्य सहयोग प्रदान करते हैं आज गोण्डा से सौरभ श्रीवास्तव को भी सामाजिक कार्य करने हेतु “समाज के सिपाही“ के रूप में मोमेंटो एवम सार्टिफिकेट देकर सम्मानित करते हुए हमारे ग्रुप को एपॉर ख़ुशी हो रही है।

समाज में बहुत सारे लोग

मुंबई से आए हुए फिल्म निर्देशक आनंद गुप्ता ने कार्यक्रम में आए हुए सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए आभार व्यक्त किया और कहा की अभी आज के कार्यक्रम में हमारा मिशन अधूरा है समाज में बहुत सारे लोग आज भी हैं जो आज हमारे कार्यक्रम में नही सा पाए है। उन्होंने कहा कि हमारा पूरा प्रयास रहेगा कि अगले कार्यक्रम सीजन 2 सूर्या इवेंट एंड फ़िल्म अर्गनाइजेसन तमाम समाजसेवी को भी समाज के सिपाही के रूप में सम्मानित करेगा।

ततपश्चात अंतरराष्ट्रीय कायस्थ परिवार के लखनऊ जिला अध्यक्ष पवन श्रीवास्तव को भी सम्मानित किया गया जम्मान प्राप्त करते हुए जिला अध्यक्ष श्री श्रीवास्तव ने कहा कि सबसे पहले हम सूर्य इवेंट के निदेशक नीलोफर जी को धन्यवाद देते है कि उन्होंने हमें यह सम्मान दिया और कहा कि हम सभी कायस्थों से यह आह्वान करते है कि की हम सब एक परिवार अंतरराष्ट्रीय कायस्थ परिवार में एकत्रित हो ।जिससे हमारी एकजुटता दिखाई पड़े।

 

About Samar Saleel

Check Also

अपहरण और दुष्कर्म के आरोपी साजिद पाशा पर 25 हजार का इनाम घोषित, पुलिस कर रही की जोरशोर से तलाश

रामपुर: स्वार निवासी किशोरी के अपहरण और दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे साजिद अली ...