Breaking News

एसआर ग्रूप ऑफ इन्स्टिटूशन की छात्रा शुभी खरे ने एकेटीयू में हासिल किया स्वर्ण पदक

लखनऊ। बक्शी का तालाब स्थित एसआर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन में एग्रीकल्चर इंजीनियरिंग विभाग की छात्रा शुभि खरे ने एकेटीयू उत्तर प्रदेश में सर्वाधिक 84 प्रतिशत अंक प्राप्त करके 2020 में गोल्ड मैडल हासिल किया है।

प्रतिभाशाली छात्रा को एसआर ग्रुप के चेयरमैन पवन सिंह चौहान ने सम्मानित किया। इस अवसर पर वाइस चेयरमैन इं. पीयूष सिंह चौहान, वाइस चेयरपर्सन इं. सुष्मिता सिंह चौहान के साथ संस्थान के सभी शिक्षक एवं छात्र उपस्थित रहे।

शुभि खरे एसआर ग्रुप की प्रतिभावान विद्यार्थियों में से एक हैं। वो अपने शिक्षण कार्य के साथ अन्य सभी कार्य भी प्राथमिकता से करती रहीं। भविष्य में आईआईटीबीएचयू से एम.टेक करने के लिए उत्सुक है।

Loading...

इस अवसर पर संस्थान के चेयरमैन पवन सिंह चौहान ने कहा कि हमारे छात्र प्रति वर्ष पदक लाकर ये सिद्ध करते है कि प्रतिभाओं को निखारना हमारे प्रबुद्ध शिक्षको को बहुत अच्छे से आता है। बस विद्यार्थियों को वो क्षमता अर्जित करनी होगी कि वो कड़ी मेहनत कर उस शिक्षा को धारण कर सके।

शुभी खरे को फूल माला उपहार से सम्मानित किया गया। शुभि ने भी संस्थान प्रबंधन के साथ सभी शिक्षकों, कर्मचारियों को धन्यवाद कर सभी छात्रों को प्रेरित किया। इस अवसर पर संस्थान की वॉईस चेयरपर्सन इं. सुष्मिता सिंह चौहान का आईआईआईटी, लखनऊ की पीएचडी प्रवेश परीक्षा में चयन होने पर संस्थान के समस्त सदस्यों एवं छात्रों ने पुष्प गुच्छ भेंट कर उन्हें बधाई दी।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

मुद्दों से भटकाने में भाजपा सरकार का कोई जवाब नहीं: अखिलेश यादव

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *