Breaking News

तो इस वजह से पिता ऋषि कपूर की आखरी फिल्म में रणबीर ने नहीं किया था काम, बताई बड़ी वजह

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा चुकी है. अभिनेता के लिए यह स्पेशल मूवी थी. उनके दिल के बहुत पास थी.

उनका देहांत हो गया था. फिल्म पूरी करने के लिए ऋषि कपूर के रोल के लिए परेश रावल को चुन लिया गया. रणबीर कपूर के पास एक विकल्प था कि वह ऋषि कपूर बनने के लिए प्रोस्थेटिक्स का सहारा लिया जा सकता है.

मेकर्स ने दरअसल, रणबीर कपूर से प्रोस्थेटिक्स के बारें में वार्तालाप की. उनकी प्लानिंग रही कि वह रणबीर कपूर को प्रोस्थेटिक्स और CGI की सहायता से ऋषि कपूर का लुक प्रदान कर सकते थे और मूवी की शूटिंग पूरी कर सकते हैं, रणबीर कपूर इस रोल में फिट नहीं आ पा रहे थे.

रणबीर कपूर ने जवाब दिया कि, “मुझे याद है, मैं शूटिंग शेड्यूल से वापस घर जा रहा था, हम साथ बैठे और इस बारे में बात करने लगे थे कि आखिर मूवी को किस तरह से आगे बढ़ाया जाए. मैं मेकर्स को खुद की कुछ तस्वीर भेजी थीं और उन्होंने आगे विदेश में किसी CG को भेजी थीं. ये कुछ स्पेशल इफेक्ट डाले जाने वाले थे. मेकर्स ने उनसे यह भी बोला कि देखो अगर आप कुछ कर सकते हो तो. इन्हें इनके पिता ऋषि कपूर जैसा दिखाई देने चाहते है. ऐसे में कुछ सीजी या प्रोस्थेटिक्स की सहायता से ऐसा हो सकता है लेकिन कुछ भी काम नहीं कर रहा था, जिसके उपरांत मेकर्स को शानदार आइडिया आया कि ऋषि कपूर का रोल परेश रावल जी कर सकते हैं.”

 

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...