Breaking News

तो क्या सच में रूबीना दिलाइक होंगी ‘खतरों के खिलाड़ी’ 12की विजेता ? रोहित शेट्टी ने बताया विनर का नाम

‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ की शूटिंग जोरों से चल रही है। इस सीजन को दक्षिण अफ्रीफा के केपटाउन में शूट किया जा रहा है। रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो में टीवी और ग्लैमर जगत से कई जाने-पहचाने चेहरे हैं।दो हफ्ते बाद टीवी पर खतरों के खिलाड़ी का 12वां सीजन भी दस्तक देने वाला है।

रुबीना दिलाइक,प्रतीक सहजपाल,सृति झा,शिवांगी जोशी,अनेरी वजानी,जन्नत जुबैर,राजीव अदातिया,कनिका मान,निशांत भट्ट,फैजल जैसे स्टार्स केपटाउन में रोंगटे खड़े कर देने वाले टास्क कर रहे हैं।

अब शो के लॉन्च से पहले ही इसे जीतने वाले का नाम सामने आ गया है। इस शो को बिग बाॅस 14 की बाॅस लेडी यानि रुबीना दिलाइक ने जीता है। ऐसा हम नहीं बोल रहे बल्कि खुद शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने इशारों इशारों में बताया।

एक सूत्र ने कहा, ‘उन्हें मैनेज करना बहुत मुश्किल हो रहा है। वह अपने आस-पास की हर चीज के बारे  किसी भी तरह से नाखुश हो जाती है। उसकी खास फूड की डिमांड होती है। वह स्टंट स्पॉट पर पहुंचने के लिए अपने लिए अलग साधन चाहती है .

यह उनकी हिम्मत होती है कि इसके बावजूद वो अपना 100 फीसदी देने की कोशिश में लगे रहते हैं। ‘खतरों के खिलाडी 12‘ में हिस्सा ले रहीं कनिका मान की तस्वीर आई जिससे पता चला कि स्टंट के दौरान उन्हें चोट लग गई।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान ने आखिरकार बता ही दी सचाई इस एक्टर को मानते हैं इंस्पिरेशन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें शाहरुख खान  और टाइगर श्रॉफ  दोनों ही बॉलीवुड ...