Breaking News

सोनू सूद सोशल मीडिया पर भी हीरो, इस वजह से फिर बने नंबर वन एक्टर- रिपोर्ट

कोरोना वायरस महामारी के चलते लगे लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों और कामगारों की मदद करने वाले एक्टर सोनू सूद को लोगों ने मसीहा का नाम दिया. उन्होंने मजदूरों और कामगारों को लॉकडाउन के बीच देश के अलग-अलग हिस्सों से उनके शहर और गांव सुरक्षित भेजा. इसके लिए उन्हें राज्य स्तर से लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर तक के सम्मान मिल चुके हैं. वह एक बार फिर से चर्चा में है.

सोनू सूद लॉकडाउन के दौरान लोगों की मदद करने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहे. ‘ट्विट्टीट'(Twitteet) नाम की सोशल मीडिया एनालिटिक्स फर्म ने एक रिपोर्ट तैयार की है. इस रिपोर्ट में कई कैटेगरी के आधार पर ट्विटर पर एक्टिव बड़ी सख्सियतों का विश्लेषण किया जिसमें सोनू सूद नंबर चार पर रहे हैं. इस फर्म ने पॉलिटिक्स, बिजनेस, ऑखर, कॉमेडियन, मूवीज, टीवी, स्पोर्ट्समैन समेत कई कैटेगरी के आधार विश्लेषण किया.

बॉलीवुड कैटेगरी में नंबर वन
बॉलीवुड कैटेगरी में सोनू सूद हीरो साबित हुए हैं. सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चाएं बटोरी हैं. इसका सबूत एक बार फिर सामने आया है. जब भारतीय ट्विटर चार्ट में सोनू सूद के बॉलीवुड कैटेगरी में नंबर-वन होने का दावा किया गया है. दरअसल, सोशल मीडिया एनालिटिक्स फर्म ‘ट्विट्टीट’ ने ट्विटर पर जारी सक्रियता पर नवंबर 2020 की रिपोर्ट जारी की है. इस रिपोर्ट के मुताबिक सोशल मीडिया पर बॉलीवुड कैटेगरी में सोनू सूद सबसे आगे खड़े हैं. सोनू सूद का इंगेजमेंट नवंबर महीने में 13 लाख 84 हजार 353 रहा है.

प्रधानमंत्री मोदी पॉलिटिक्स में सबसे ऊपर
पॉलिटिक्स कैटेगरी में पीएम मोदी का ट्विटर इंगेजमेंट यानी सक्रियता सबसे ज्यादा 76 लाख 65 हजार 669 होने का दावा किया गया है. मोदी अक्टूबर महीने में भी नंबर वन रहे थे. इसी कैटेगरी की नए चार्ट में मोदी के बाद गृह मंत्री अमित शाह दूसरे नंबर पर और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीसरे नंबर पर हैं. सारी कैटेगरी के इंगेजमेंट को लेकर ‘ट्विट्टीट’ ने जो नई रिसर्च रिपोर्ट पेश की है. उसके मुताबिक नरेंद्र मोदी संयुक्त रूप से पहले नंबर पर रहे हैं, यानी लोकप्रियता में मोदी की बादशाहत पहले की तरह की बरकरार है.

About Ankit Singh

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...