Breaking News

मेरठ कैंट में 1 से 4 नवंबर तक आयोजित की जाएगी लड़कों के लिए स्पोर्ट्स घुड़सवारी चयन रैली

• आयु सीमा 08 वर्ष से 14 वर्ष

• चयन स्थल बॉयज़ स्पोर्ट्स कंपनी, आरवीसी सेंटर एंड कॉलेज, मेरठ कैंट

लखनऊ। घुड़सवारी (घुड़सवारी) के लिए लड़कों हेतु खेल कैडेट के लिए एक खुली चयन रैली 1 नवंबर से 4 नवंबर तक रिमाउंट वेटरनरी कोर (आरवीसी) और कॉलेज, मेरठ कैंट में आयोजित की जाएगी। प्रारंभिक स्क्रीनिंग के लिए उम्मीदवारों को 1 नवंबर 2023 को सुबह 6 बजे रैली स्थल पर रिपोर्ट करना होगा।

मेरठ कैंट में 1 से 4 नवंबर तक आयोजित की जाएगी लड़कों के लिए स्पोर्ट्स घुड़सवारी चयन रैली

अभ्यर्थी का 1 नवंबर को आयु सीमा 08 वर्ष से 14 वर्ष होनी चाहिए। राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय घुड़सवारी स्पर्धाओं में पदक जीतने वाले अभ्यर्थियों की आयु सीमा 16 वर्ष तक रखी गई है। उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता न्यूनतम तीसरी कक्षा उत्तीर्ण और चिकित्सकीय रूप से फिट होनी चाहिए। किसी भी टैटू वाले उम्मीदवारों को अनुमति नहीं दी जाएगी।

👉राष्ट्रीय एकता, अनुशासन और एकता को लेकर 67 यूपी बटालियन एनसीसी का संयुक्त वार्षिक प्रशिक्षण शिविर आयोजित

जन्म प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, निवास प्रमाण पत्र, मार्क शीट, चरित्र प्रमाण पत्र, घुड़सवारी खेल में उपलब्धियों से संबंधित प्रमाण पत्र (यदि कोई हो) की मूल प्रति आवश्यक है। साथ ही राइडिंग किट के साथ 10 पासपोर्ट आकार के फोटोग्राफ भी साथ में लाना होगा।

मेरठ कैंट में 1 से 4 नवंबर तक आयोजित की जाएगी लड़कों के लिए स्पोर्ट्स घुड़सवारी चयन रैली

चयनित उम्मीदवारों को 10वीं कक्षा तक मुफ्त शिक्षा, भोजन और आवास, बीमा, चिकित्सा सुविधा और घुड़सवारी में कोचिंग प्रदान की जाएगी। सभी उम्मीदवारों को चयन रैली के दौरान यात्रा, आवास और भोजन की व्यवस्था स्वयं करनी होगी। अधिक जानकारी के लिए, उम्मीदवारों को बॉयज़ स्पोर्ट्स कंपनी, आरवीसी सेंटर एंड कॉलेज, मेरठ, कैंट से संपर्क करने की सलाह दी जाती है।

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...