Breaking News

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने फांसी लगा की आत्महत्या

औरैया। जिले के सदर क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, मौके पर पहुंची पुलिस ने पति समेत सास व ससुर को हिरासत में ले लिया है। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि औरैया शहर के मोहल्ला गोविंद नगर निवासी पवन अग्निहोत्री की पत्नी प्रियंका (27) ने बीती रात्रि अपने घर की दूसरी मंजिल पर स्थित कमरे की चौखट से चुन्नी के सहारे गले में फांसी लगाकर जान दे दी।

घटना के समय मृतका का पति लोडर लेकर कहीं गया हुआ था घर में सास नीता व मृतका के बच्चे यशिका (06) व यस (04) साल मौजूद थे। महिला को फांसी पर लटका देख ससुरालीजन रात में ही मोहल्ले वालों की मदद से उसे 50 सैया युक्त जिला अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी में भिजवा दिया है और उसके मायके पक्ष के परिजनों के आने का इंतजार कर रही है। वही मौके से सास नीता, ससुर विश्वनाथ व पति पवन को हिरासत में ले लिया है।

दूसरी ओर कोतवाली में मौजूद मृतका की सास नीता ने जानकारी देते हुए बताया की 14 जून को वह अपने ननिहाल में किसी समारोह में शामिल होने गई थी। इस दौरान वह अपने पुत्र व पुत्री को ससुराल में ही छोड़ गई थी। वहां से आने के बाद वह लगातार उन लोगों को परेशान कर रही थी और आए दिन कमरे की कुंडी लगाकर काफी समय तक किसी से फोन पर बात करती रहती थी। मृतका की सास नीता ने बताया कि मंगलवार की रात में खाना खाने के उपरांत वह अपने कमरे में चली गई और रात भर किसी से बात करती रही। सुबह होने पर उसने फांसी लगाकर जान दे दी।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

कड़ी सुरक्षा में होगी प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा और रोड शो, नौ जिलों से बुलाए गए पुलिसकर्मी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बरेली जिले में बृहस्पतिवार और शुक्रवार को चुनावी कार्यक्रम करेंगे। बृहस्पतिवार को ...