Breaking News

तनीषा मुखर्जी ने बेबी जीन के ट्रेंडिंग ट्रैक ‘कैयी’ को दिया ‘झलक दिखला जा’ ट्विस्ट, वीडियो इंटरनेट पर वायरल

तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) जिन्होंने हाल ही में झलक दिखला जा रियलिटी शो में शानदार परफ़ॉर्मेंस किया था वह काफी खुश और प्रसन्न है। वह शो में एक ऐसी कलाकार थीं, जिनकी सभी ने सराहना की और हमने सचमुच ट्विटर पर उनके समर्थन में ट्रेंड्स देखे।

👉अदा शर्मा की ‘बस्तर’ टीज़र रिलीज़, टीज़र देख लोगों ने कहा इस बार अदा का नेशनल अवॉर्ड पक्का

झलक दिखला जा के बाद, प्रशंसक अब उनकी आगामी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो जल्द ही आने वाली है। इस बीच तनीषा मुखर्जी ने अपने फेन्स के लिए बेबी जीन के लेटेस्ट ट्रेंडिंग ‘कायी’ गाने के ऊपर एक दिलचस्प रील साझा की है।

तनीषा मुखर्जी ने बेबी जीन के ट्रेंडिंग ट्रैक 'कैयी' को दिया 'झलक दिखला जा' ट्विस्ट, वीडियो इंटरनेट पर वायरल

तनीषा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने झलक दिखला जा के कोरियोग्राफर तरुण राज निहलानी के साथ अपनी एक अनदेखी फुटेज साझा करके उसमें ‘कायी’ गाने का इस्तमाल किया है। कैप्शन में, तनीषा अपने हाव-भाव के बारे में बात करती हैं और बताती हैं कि जब भी शो की रिहर्सल के दौरान तरुण ने उन्हें सीखने के लिए नई प्रेरणा दी तो उन्हें कैसा महसूस हुआ।

👉बिग अपडेट: भारत की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी के साथ आएंगी नजर 

वीडियो का वह पल, कैप्शन और इमोजी ट्रेंडिंग गाने के वाइब के साथ पूरी तरह से मेल खाते हैं और खैर, हम वास्तव में तनीषा को इस तरह से देखना पसंद करते हैं। नीचे देखें उनका यह शानदार वीडियो…

https://www.instagram.com/reel/C3Ck340ieDO/?igsh=MXZmb2NmZjhvMmR0YQ==

काम के मोर्चे पर, तनीषा मुखर्जी जल्द ही आगामी प्रोजेक्ट ‘मुरारबाजी’ के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं, जिसमें वह मुख्य भूमिका निभा रही हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...