Breaking News

दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर पकड़ा गया फर्जी पायलट, 15 बार कर चुका है यात्रा

दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर सोमवार को सीआईएसएफ ने एक नकली पायलट को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद CISF ने उसे दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए आरोपी का नाम आदित्य सिंह पठानिया है। मंगलवार शाम को एयरपोर्ट पुलिस को एक एयरलाइंस के सुरक्षा अधिकारी ने शिकायत दी कि एक शख्स एयरपोर्ट पर उनके पायलट की ड्रेस पहन कर घूम रहा है। उसने बकायदा नेम प्लेट लगा रखी और उसके पास से जाली आई कार्ड भी मिला है।

एयरपोर्ट के सुरक्षा अधिकारी ने भी पुलिस को बताया कि जांच करने पर इस नाम का कोई भी पायलट एयरलाइंस में नहीं मिला है। आरोपी ने जो नेम प्लेट लगा रखी थी उस पर राजन महबूबानी नाम लिखा था।

पुलिस ने कहा कि शिकायत मिलने पर उन्होंने केस दर्ज कर जांच शुरु की तो पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो पहले इस तरह से पायलट की ड्रेस पहन कर 15 बार यात्रा कर चुका है और उन सभी सुविधाओं का फायदा भी उठा चुका है जो पायलटों को मिलती है। जानकारी के मुताबिक पकड़ा गया आरोपी साऊथ वेस्ट दिल्ली के वसंत कुंज का रहने वाला है। आरोपी ने कहा कि उसने ये फर्जीवाड़ा यूट्यूब चैनल पर वीडियो बनाकर डालने के लिए किया था। उसने बताया कि वह पहले भी इस तरह के वीडियो बना चुका है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

मुंबई। जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की ...