Breaking News

फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का पहला लुक आया सामने, 29 जुलाई को रिलीज़ होगी फिल्म

इसमें जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया है. फिल्म से उनका पहला लुक शेयर किया गया है, जिसपर यूजर्स रिएक्ट कर रहे है. ये मूवी 29 जुलाई 2022 को रिलीज़ के लिए तैयार है.अब आठ साल बाद इसका दूसरा पार्ट आ रहा है। फिल्म से जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया का टीजर पोस्टर जारी किया गया है।

इस एक्शन फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।’एक विलेन रिटर्न्स’ के विलेन का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया है. ये पोस्टर डार्क और इंटेंस है. पोस्टर में फेमस एक विलेन रिटर्न्स स्माइली मास्क और स्लोगन: ‘हीरोज मौजूद नहीं हैं’ के साथ स्टार-कास्ट को दिखाया गया है.

यह फिल्म मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है.इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया दमदार अंदाज में नजर आएंगे। दिशा पाटनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास इस समय कई फिल्में पाइपलाइन में है. दिशा ‘प्रोजेक्ट के’ में भी नजर आएंगी.

चारों सितारों के टीजर पोस्टर ने इस मनोरंजक फ्रैंचाइजी फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह और ज्यादा बढ़ा दिया है। डार्क और इंटेंस टीजर पोस्टर में वह सभी खूबियां शुमार हैं, जो दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने के लिए चाहिए।

 

 

 

 

About News Room lko

Check Also

दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती राजू श्रीवास्तव की हालत बहुत गंभीर, डॉक्टर्स ने कहा-“चमत्कार की जरूरत”

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने ...