Breaking News

प्रीति की फिल्म ‘लाहौर 1947’ की शूटिंग पूरी, अभिनेत्री ने पोस्ट साझा कर लिखी दिल की बात

प्रीति जिंटा बॉलीवुड की जाना पहचानी अभिनेत्री हैं। वह अपने समय की मशहूर और व्यस्तम अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। एक बार फिर से वह फिल्मी गलियारे में काफी सक्रिय हो गई हैं। हाल में ही वह 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में नजर आई थीं। इसके बाद वह एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। बीते कुछ दिनों से वह अपनी आगामी फिल्म ‘लाहौर 1947’ की शूटिंग को लेकर व्यस्त चल रही थीं। अब उन्होंने इस फिल्म को लेकर अपना अनुभव साझा किया है।

पूरी हुई ‘लाहौर 1947’ की शूटिंग
अभिनेत्री ने अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने इस की जानकारी देते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में शूटिंग समाप्त होने के बाद टीम केक काटते हुए नजर आ रही है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने सह-कलाकार सनी देओल, निर्देशक राजकुमार संतोषी, निर्माता आमिर खान और अन्य लोगों को भी धन्यवाद किया है। इस दौरान उन्होंने फिल्म को अपने करियर की सबसे कठिन फिल्म बताया है।

प्रीति ने बताया सबसे कठिन फिल्म
अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए प्रीति ने लिखा, ‘लाहौर 1947’ की शूटिंग समाप्त हो चुकी है और मैं इस शानदार अनुभव के लिए पूरी कास्ट और टीम की बहुत आभारी हूं। मुझे उम्मीद है आप सब भी इस फिल्म को उतना ही पसंद और सराहना करेंगे ,जितना आनंद हमें इसकी शूटिंग के दौरान आया। यह निश्चित तौर पर मेरी अब तक की सबसे कठिन फिल्म है। पिछले कुछ महीनों की कड़ी मेहनत और धैर्य के लिए पूरी टीम को पूरे अंक। राज जी, आमिर, सनी, शबाना जी, संतोष सिवन और एआर रहमान का तहे दिल से शुक्रिया। आप सबको ढेर सारा प्यार।

दिखेगी सनी-प्रीति की सुपरहिट जोड़ी
बताते चलें कि फिल्म का निर्माण आमिर खान कर रहे हैं। वही, फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी के जिम्मे है। फिल्म में सनी देओल, प्रीति जिंटा, शबाना आजमी, अली फज़ल, अभिमन्यु सिंह समेत कई अन्य कलाकार नजर आने वाले हैं। फिल्म से सनी और प्रीति की सुपरहिट जोड़ी वापस आ रही है। दोनों की जोड़ी दर्शक काफी पसंद करते रहे हैं। आखिरी बार दोनों साल 2018 की कॉमेडी फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ में नजर आए थे।

About News Desk (P)

Check Also

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट ने अपनी 50वीं रिलीज़ शर्माजी की बेटी के साथ अर्धशतक किया पूरा

शर्माजी की बेटी (SharmaJee Ki Beti) के अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के 50वें प्रोजेक्ट के साथ, कंटेंट ...