Breaking News

वरुण धवन और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ का ट्रेलर मचा रहा धमाल, जमकर हो रही तारीफ

वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो काफी इंगेजिंग है।  पहली नज़र में प्रशंसकों का दिल दहल गया, ट्रेलर की घोषणा ने इंटरनेट तोड़ दिया, और अब, Jio Studios और दिनेश विजान की भेड़िया के आधिकारिक ट्रेलर ने पूरी दुनिया में तूफान ला दिया है!

फिल्म में वरुण धवन भेड़िया बने हैं। मेकर्स पिछले कुछ दिन से फिल्म की कास्ट के फर्स्ट लुक पोस्टर्स रिलीज कर रहे थे। हाल ही ‘भेड़िया’ का टीजर रिलीज किया गया था और अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

प्रसिद्ध तमिल फिल्म निर्माता एटली ने ट्वीट किया कि ट्रेलर शानदार और आकर्षक है, तेलुगु सुपरस्टार प्रभास ने इंस्टाग्राम पर कहा कि ट्रेलर दिलचस्प है।Bhediya में वरुण धवन के खौफनाक और जानलेवा रूप के अलावा आपको दमदार कॉमेडी भी देखने को मिलेगी। ‘भेड़िया’ को देश की पहली क्रिएचर कॉमेडी बताया जा रहा है।

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, भेड़िया भास्कर की कहानी बताती है, जो एक निडर बालक है। जिसे एक बड़े बुरे भेड़िये ने काट लिया है।इसमें खौफ के बीच कॉमेडी का तड़का हंसने पर मजबूर कर देता है। Varun Dhawan दिन के उजाले में तो एक आम इंसान के रूप में रहते हैं, लेकिन रात के अंधेरे में वह एक भेड़िया बन जाते हैं और शिकार पर निकल पड़ते हैं। दरअसल ऐसा तब होता है जब वरुण धवन को एक रात जंगल में भेड़िया काट लेता है।

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...