Breaking News

बाइक सवार दो बदमाशो ने बरात में घुसकर दूल्हे पर चलाई ताबड़ तोड़ गोलियां, पुलिस ने बताई ये वजह…

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में  की शाम बरात में घुसकर एक दूल्हे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दूल्हा कार में सवार था और बारात लड़की के दरवाजे जा रही थी। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश बरात में घुस आए और दूल्हे को गोली से उड़ा दिया। सिर में गोली लगने से दूल्हे की मौके पर ही मौत हो गई। इससे पहले कि लोग कुछ कर पाते बाइक सवार हमलावर मौके से फरार हो गए।

आजमगढ़ के मेहनगर थाना क्षेत्र के सिंहपुर निवासी हरीश चंद्र गुप्ता के 25 वर्षीय बेटे सुमित गुप्ता की शादी लालगंज बाजार के लालबहादुर गुप्ता की बेटी से तय हुई थी। की शाम छह बजे बरात लालगंज के लिए निकली थी। गाड़ियों के काफिले के साथ खुशी-खुशी बरात लालगंज बाजार की ओर बढ़ रही थी। इसी दौरान रात करीब नौ बजे मसीरपुर तिराहे के पास बरात में घुसे दो युवकों ने कार में बैठे दूल्हे सुमित पर गोली चला दी। कार का शीशा तोड़ते हुए गोली सीधे सुमित के सिर में लगी। इससे पहले कि कोई कुछ कर पाता हमलावर बाइक से फरार हो गए।

सुमित को अस्पताल ले जाने की तैयारी की लेकिन मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सुमित की मौत से कोहराम मच गया। लोगों सुमित को लेकर सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पहुंचे जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। इससे नाराज बारातियों ने स्वास्थ्य केंद्र में तोड़फोड़ भी शुरू कर दी।

सीओ अजय कुमार यादव ने बताया कि हमलावर युवक की तलाश के लिए नाकेबंदी कर दी गई है। घटना की वजह की जानकारी देर रात तक नहीं हो सकी थी। उधर, लालगंज बाजार स्थित एक मैरिज हॉल में आयोजित होने वाली शादी में खबर पहुंची तो कोहराम मच गया। शादी का माहौल मातम में तब्दील हो गया।

About News Room lko

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...