Breaking News

युवती को विवाह का झांसा देकर तीन साल तक दरिंदा करता रहा दुष्कर्म व एक दिन…

उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के खन्ना क्षेत्र में युवक ने एक युवती को विवाह का झांसा देकर उसके साथ तीन साल तक दुष्कर्म किए जाने का मुद्दा प्रकाश में आया है.

पुलिस उप अधीक्षक जटाशंकर राव ने बताया है कि बरभोली गांव की रहने वाली युवती को तीन साल पूर्व अपने प्रेमजाल में फंसा कर अरविंद शुक्ला नामक एक युवक ने शादी करने का झांसा दिया. उससे शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए.

युवक जल्द ही विवाह कर लेने का आश्वासन देता हुआ उसे दरिंदगी का शिकार बनाता रहा. युवती का कुछ दिन पूर्व संयम टूट जाने पर उसने जब युवक से विवाह करने का दबाव बनाया तो वह मुकर गया. उन्होंने बताया कि युवती का आरोप है कि आरोपी ने उसके साथ न केवल हाथापाई की बल्कि मुद्दे में शिकायत करने पर जान से मार देने की धमकी भी दी है.

पुलिस उप अधीक्षक ने बताया है कि युवक से मिले धोखे से दुखी युवती ने शुक्रवार को सारे मुद्दे की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी युवक अरविंद शुक्ला के विरूद्ध आईपीसी की धाराओं 376ए 504 और 506 के तहत मुद्दा दर्ज किया है व मुद्दे की जाँच शुरुआत कर दी है. पुलिस ने युवती का मेडिकल टेस्ट कराया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी जारी है.

About News Room lko

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...