Breaking News

लालकृष्ण आडवाणी के भारत रत्न को लेकर सोशल मीडिया पर छाई खुशी, रचना शाह और रिदम वाघोलिकर ऑनलाइन जश्न में शामिल हुईं

हाल ही में लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने की घोषणा के बाद, सोशल मीडिया जश्न से भर गया है, जो एक राजनीतिक नेता को पहचानने में देश की खुशी और गर्व को दर्शाता है। यह सब लेखक और टिप्पणीकार रचना रिदम के एक ट्वीट के रूप में शुरू हुआ, रचना शाह और रिदम वाघोलिकर की अंतर्दृष्टि के साथ, प्रशंसा और सम्मान के साथ गूंजते हुए यह एक डिजिटल उत्सव में बदल गया है।

👉अदा शर्मा की ‘बस्तर’ टीज़र रिलीज़, टीज़र देख लोगों ने कहा इस बार अदा का नेशनल अवॉर्ड पक्का

रचना रिदम के ट्वीट में लिखा है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने सबसे सम्मानित राजनेताओं में से एक और भाजपा के सह-संस्थापक श्री लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न की घोषणा की है। हमारे देश के लिए यह गर्व का क्षण है जब आडवाणीजी जैसे दिग्गजों को हमारे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार के साथ सम्मानित किया जाता है। सदैव कृतज्ञता में, रचना रिदम।

यह संक्षिप्त लेकिन शक्तिशाली पोस्ट सोशल मीडिया पर असंख्य आवाजों का केंद्र बिंदु बन गया है, जो इसके बाद आए लाइक, शेयर और टिप्पणियों में स्पष्ट है, जो डिजिटल परिदृश्य में व्यापक प्रशंसा और खुशी को दर्शाता है।

लालकृष्ण आडवाणी के भारत रत्न को लेकर सोशल मीडिया पर छाई खुशी, रचना शाह और रिदम वाघोलिकर ऑनलाइन जश्न में शामिल हुईं

सुप्रसिद्ध टिप्पणीकार रचना शाह कहती हैं, आडवाणी भारतीय राजनीति में अपनी अमिट छाप छोड़कर लंबे समय से खड़े हैं। यह सम्मान उनके महत्वपूर्ण योगदान के लिए एक अच्छी तरह से योग्य श्रद्धांजलि है। ये भावनाएँ सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर कई लोगों द्वारा साझा की गई व्यापक भावनाओं को प्रतिबिंबित करती हैं।

प्रतिष्ठित महात्मा गांधी सम्मान के सबसे कम उम्र के भारतीय प्राप्तकर्ता, रिदम वाघोलिकर कहते हैं, “लालकृष्ण आडवाणी की राजनीतिक यात्रा दृढ़ प्रतिबद्धता और राजनीतिक कौशल को दिखाता है। भारत रत्न उनकी वर्षों की समर्पित सेवा की एक उपयुक्त स्वीकृति है।” ये राय आडवाणी की मान्यता के महत्व की पुष्टि करती हैं और उनकी विरासत का जश्न मनाने वाली सामूहिक आवाज़ को बढ़ाती हैं।

👉बिग अपडेट: भारत की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी के साथ आएंगी नजर 

यह डिजिटल उत्सव भारतीय राजनीति में आडवाणी के बहुमुखी योगदान पर आधारित है, जिसमें राम जन्मभूमि आंदोलन में उनकी भूमिका, 1990 की परिवर्तनकारी ‘रथ यात्रा’ और उप प्रधान मंत्री और गृह मंत्री के रूप में उनका कार्यकाल शामिल है।

लालकृष्ण आडवाणी को दिया गया भारत रत्न सिर्फ एक राजनीतिक दिग्गज की पहचान नहीं है; यह सामूहिक गौरव और प्रशंसा का प्रतीक बन गया है।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...